बेगूसराय लीग: अनुज सिंह के नाबाद शतक(113 रन) से बेगूसराय क्रिकेट एकेडमी विजयी।

बेगूसराय 7 जनवरी : बेगूसराय जिला क्रिकेट संघ के द्वारा मटिहानी हाई स्कूल के मैदान पर आयोजित स्व अखिलेश्वर कुमार डॉ आनंद नारायण शर्मा स्व प्रोफ़ेसर विमल चंद्र कुमार की स्मृति में बेगूसराय सीनियर डिवीजन जिला क्रिकेट लीग का आज मुकाबला बेगूसराय क्रिकेट एकेडमी और छौराही के बीच खेला गया.

बेगूसराय क्रिकेट एकेडमी की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 40 ओवर के मैच में 7 विकेट खोकर 269 रन बनाया बेगूसराय क्रिकेट एकेडमी की ओर से अनुज सिंह नाबाद 113 रन बनाए अजिंक्य ने 55 रन बनाए छोराहि की ओर से पप्पू ने तीन विकेट और राजा ने दो विकेट प्राप्त किया।

जवाब में उतरी छोराही की टीम 27 ओवर में 108 रनों पर सिमट गई छोराही का कप्तान गोविंद ने 25 रन और आशीष ने 14 रनों का योगदान किया नीलेश ने 15 रनों का योगदान किया बेगूसराय क्रिकेट एकेडमी की ओर से सुमित ने 3 विकेट और अजिंक्य 2 विकेट प्राप्त किया इसके उपरांत बेगूसराय क्रिकेट एकेडमी ने छोराही क्रिकेट क्लब को 161 रनों से पराजित किया!

इस मैच का विधिवत उद्घाटन बिहार क्रिकेट संघ टूर्नामेंट कमेटी के चेयरमैन संजय सिंह ने किया इस अवसर पर रणवीर कुमार महेश दत्त तरुण कुमार मौजूद थे!

Related posts

अधिकारी इलेवन की लगातार छठी जीत,पेसू को शशिम ने तूफानी पारी से जिताया।

बिहार सीनियर इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट में सुपौल ने अररिया को 05 रनो से हराया।

एन स्पोट्र्स इलेवन ने जीता सुमित्रा दयाल मेमोरियल महिला क्रिकेट टूर्नामेंट का खिताब