नवादा जिला लीग में आशुतोष के तेज अर्धशतक से युवा हौंडा सीसी ने हिसुआ सीसी को पराजित किया

नवादा 14 जनवरी : जिला क्रिकेट एसोसिएशन नवादा द्वारा आयोजित जिला क्रिकेट लीग 2020 21 के ग्रुप ए का मुकाबला युवा हौंडा क्रिकेट क्लब एवं हिसुआ क्रिकेट क्लब के बीच हुआ। जिसमें युवा होंडा के कप्तान विकास ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 30 ओवरों में 8 विकेट खोकर 205 रन का स्कोर खड़ा किया।

जिसमें आशुतोष ने शानदार 71 रन 5 छक्के चार चौके सुरवीर चंद्रा 36 रन आर्यन 22 रन एवं अजय यादव ने अपनी टीम के लिए 18 रनों का योगदान दिया। हिसुआ क्रिकेट क्लब की तरफ से गेंदबाजी करते हुए अभिषेक रंजन ने 3 विकेट राज पांडे ने दो तथा सचिन ने भी दो खिलाड़ियों को आउट किया।

205 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी हिसुआ क्रिकेट क्लब की टीम 28 में ओवर में मात्र 70 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। हिसुआ के तरफ से अमित कुमार ने 18 एवं संतोष यादव ने 14 रनों का योगदान अपनी टीम के लिए दिया। इस तरह से युवा मंडल ने इस मैच को 135 रनों के बड़े अंतर से जीत लिया,बाकी कोई बल्लेबाज दहाई अंक भी नहीं छु सके। युवा हौंडा क्रिकेट क्लब की तरफ से गेंदबाजी करते हुए राहुल यादव ने 3 नसर जावेद ने 2 जबकि शूरवीर ,आशुतोष एवं बिलोहित को एक-एक विकेट मिला। आशुतोष के उसके शानदार बल्लेबाजी के लिए उसे मैन ऑफ द मैच से नवाजा गया।

आज के मैच में अंपायरिंग की भूमिका में स्टेट पैनल अंपायर राकेश रंजन एवं मनीष गोविंद ने अपनी भूमिका निभाई जबकि सुरेश यादव आज के मैच के मैच रेफरी थे मैच के दौरान जिला क्रिकेट संघ के सचिव मनीष आनंद कोषाध्यक्ष यशवंत सिन्हा ,राजेश कुमार मुरारी,रंजीत पटेल,अजय कुमार,अरुण यादव मौजूद थे।

Related posts

अधिकारी इलेवन की लगातार छठी जीत,पेसू को शशिम ने तूफानी पारी से जिताया।

बिहार सीनियर इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट में सुपौल ने अररिया को 05 रनो से हराया।

एन स्पोट्र्स इलेवन ने जीता सुमित्रा दयाल मेमोरियल महिला क्रिकेट टूर्नामेंट का खिताब