देवघर जिला लीग : ए-डिवीज़न में डीसीए ब्लू तथा बी-डिवीज़न में डीसीए ऑरेंज की टीम विजयी।

देवघर(झा.) 14 जनवरी: देवघर जिला क्रिकेट एसोसिएशन के तत्वाधान में आयोजित देवघर जिला बी-डिवीज़न और ए डिवीज़न का मुकाबला खेला गया। जिला बी-डिवीज़न लीग में डीसीए ऑरेंज ने एबी क्रिकेट क्लब को तथा जिला ए डिवीज़न लीग में डीसीए ब्लू ने डीसीए ब्लैक को पराजित किया।

जिला बी-डिवीज़न का मुकाबला कुमेठा पावर जीएंड ग्राउंड पर खेला गया जिसमे तो जीतकर एबी क्रिकेट एकेडमी पहले बल्लेबाजी करते हुए 20.2 ओवर में सभी विकेट खोकर सिर्फ 125 रन बनाया। बल्लेबाजी में मिथलेश ने 42 बॉल में 26 रन ,सनोज 17 बॉल में 17 रन और रौनक ने 9 बॉल में 14 रनो का योगदान किया। वही गेंदबाजी करते हुए डीसीए ऑरेंज के प्रनन्य जीतेन्द्र और रोहित ने दो -दो विकेट प्राप्त किये।

126 रनो के जबाब में बल्लेबाजी करने उत्तरी डीसीए ऑरेंज की टीम 19.1 ओवर में 6 विकेट खोकर 129 रन बना लक्ष्य को हासिल कर लिया। बल्लेबाजी में अलोक 22 बॉल 26 रन ,बरकत 28 बॉल में 21 रन और पियूष 20 बॉल में 17 रनो की पारी खेल मैच में जित दिलाई। गेंदबाजी करते हुए एबी क्रिकेट क्लब के इब्तियक 5 ओवर में 14 रन देखर 4 विकेट और रौनक को एक विकेट मिला। इस मुकाबले में अंपायर की भूमिका में कुंदन और सिंटू थे जबकि स्कोर्रिंग में दीपक कुमार थे। इस मौके पर ग्राउंड्समैन अजय मंडल उपस्तिथ थे। कल मुकाबला में बहादुर डीए और डीसीए येलो के बिच खेला जायेगा।

वही जिला ए-डिवीज़न के मुकाबला के.के.एन स्टेडियम में खेला गया जिसमे टॉस डीसीए ब्लैक ने जीता और पहले बल्लेबाजी करते हुए 35 ओवर में सभी विकेट गवाते हुए 161 रन बनाया जिसमे सागर 25 रन ,पंकज 25 रन का योगदान किया। वही गेंदबाजी में डीसीए ब्लू के गेंदबाज राजदीप ने 7 ओवर में 42 रन देकर 3 विकेट और अनीश ने 6 ओवर में 11 रन देकर 2 विकेट झटके।

162 रनो के जबाब में उत्तरी डीसीए ब्लू की टीम 31.5 ओवर में 9 विकेट पर लक्ष्य का हासिल कर लिया जिसमे बल्लेबाजी करते हुए रोहन ने 46 44 रन ,वही रियांशु ने 58 बॉल में नाबाद 32 रन बनाया। गेंदबाजी करते हुए प्रीतम और गगन को तीन-तीन विकेट झटका। इस तरह ब्लू की टीम 1 विकेट से जीत लिया। अंपायर के भूमिका में उमेश और अभिषेक वही स्कोरर में सुमित थे।

Related posts

JSCA रणधीर वर्मा ट्रॉफी का चैंपियन बनकर लौटी देवघर टीम का शानदार स्वागत

सुनैना वर्मा मेमोरियल महिला क्रिकेट टूर्नामेंट में खेलने वाली झारखण्ड टीम के लिए ट्रायल 3 मार्च को

देवघर प्रीमियर लीग में ग्रीन चिल्ली व ब्लैक रॉयल विजयी