सुमित की घातक गेंदबाजी से रोवर्स इलेवन बना उन्नाव जिला अंडर-16 चैंपियन।

[ad_1]

उन्नाव(यूपी) 22 जनवरी: डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन उन्नाव द्वारा आयोजित अंडर -16 जनपदीय क्रिकेट प्रतियोगिता के फाइनल मैच में सुमित यादव की घातक गेंदबाजी की बदौलत रोमांचकारी मैच में रोवर्स इलेवन ने पिनैकल क्रिकेट अकादमी पुरवा को 22 रनों से हरा कर प्रतियोगिता का खिताब अपने नाम कर लिया।

सप्रू मैदान शुक्लागंज में खेले गए प्रतियोगिता के फाइनल मैच में रोवर्स इलेवन के कप्तान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्माण लिया। रोवर्स की प्रारंभिक जोड़ी ने अपनी टीम को ठोस व सधी हुई शुरुआत दी।निर्धारित 30 ओवर्स के खेल में केसव 45 रन मोनू पाल 41 रन की बदौलत 7 विकेट खोकर 149 रन बनाए। पिनैकल पुरवा के सचिन ने 3 ओवर्स में 28 रन देकर 3 विकेट लिए जबकि अनुराग, जतिन व सरवन को 1-1 विकेट मिला।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी पिनैकल क्रिकेट अकादमी पुरवा ने 20 ओवर्स तक मैच में पकड़ बना रखी थी पर रोवर्स इलेवन के सुमित यादव ने 5 विकेट झटक कर पुरवा की टीम को जीत से वंचित कर दिया।पिनैकल क्रिकेट अकादमी पुरवा की पूरी टीम 27.5 ओवर्स में 127 रन बना कर आउट हो गयी जिसमे कप्तान सरवन 22 रन, फ़ौज़न 21 रन व रोहित 18 रन शामिल रहें। रोवर्स इलेवन के सुमित यादव ने घातक गेंदबाजी करते हुए 6 ओवर्स में 11 रन देकर 5 विकेट झटके जबकि ऋषि को 2 विकेट मिले।

आज के मैच में अंपायरिंग का भार कृष्ण व शिवम ने संभाला व स्कोरिंग की जिम्मेदारी गौरव ने निभाई। फाइनल संयुक्त सचिव मैच राजेश चौधरी की देख में खेला गया। उन्होंने फाइनल में पहुंची दोनो टीमो को बधाई दी। ये जानकारी डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के महामंत्री पी0 के0 मिश्रा ने दी।

[ad_2]

Source link

Related posts

जिला क्रिकेट संघ लखीमपुर -खेरी की बैठक संपन्न, अजीज सिद्दीकी बने कार्यवाहक अध्यक्ष

UPCA द्वारा आयोजित क्यूरेटर कार्यशाला का सफल समापन

उत्तर प्रदेश क्रिकेट संघ द्वारा प्रदेशीय क्यूरेटर कार्यशाला का किया गया आगाज