नवादा जिला लीग: राहुल के पंच से हौंडा सीसी एवं आशीष के अर्धशतक से लोन्द सीसी विजयी

नवादा 27 जनवरी: जिला क्रिकेट एसोसिएशन नवादा के द्वारा लोन्द के उच्च विद्यालय मैदान में आयोजित जिला क्रिकेट लीग 2020 21 के ए डिवीजन के ग्रुप ए का मैच लोन्द क्रिकेट क्लब एवं आदर्श सिटी क्रिकेट क्लब के बीच खेला गया ।

लोन्द क्रिकेट क्लब ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया एवं निर्धारित 35 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 250 रन बनाए जिसमें कप्तान आशीष शर्मा के 56 अवनीश के 63 रविबाज के 52 नीतीश के 24 रन महत्वपूर्ण थे आदर्श सिटी क्रिकेट क्लब की ओर से गेंदबाजी में राहुल एवं यशदीप ने दो-दो विकेट झटके।

आदर्श सिटी क्रिकेट क्लब की पूरी टीम 35 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 149 रन ही बना पाई। आदर्श सिटी क्लब की ओर से राजा कुमार मंडल ने 38 नागेंद्र ने 19 और प्रिंस ने 18 रनों का स्कोर बनाया ।लोन्द की ओर से गेंदबाजी में आतिश और नीरज ने दो दो जबकि सोनू राज और सोनू मौर्य ने एक-एक विकेट झटके। इस प्रकार लोन्द क्रिकेट क्लब ने आदर्श सिटी क्रिकेट क्लब को 101रनों से हराया ।

वही जिला क्रिकेट लीग 2020 -21 के ए डिवीजन के ग्रुप ए का एक और मैच बुधवार को खेला गया ।जिसमें युवा हौंडा क्रिकेट क्लब एवं चैलेंजर क्रिकेट क्लब आपस में भिड़ी । चैलेंजर क्रिकेट क्लब ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया एवं निर्धारित 35 ओवर में आठ विकेट के नुकसान पर 176 रन बनाए जिसमें राजू पंडित के 51 बप्पी के 32 अमरीश के 26 एवं विवेक के 25 रन महत्वपूर्ण थे युवा हौंडा क्रिकेट क्लब की ओर से गेंदबाजी में राहुल यादव ने शानदार 5 विकेट झटके।

जवाब में उतरी युवा हौंडा क्रिकेट क्लब की टीम ने 27 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 177 रन बनाकर लक्ष्य को हासिल कर लिया जिसमें कप्तान विकास के नाबाद 40 पुलक सिन्हा के 36 दीपक यादव के 29 और राहुल यादव के 21 रन महत्वपूर्ण थे। चैलेंजर क्रिकेट क्लब की ओर से गेंदबाजी में बप्पी अमन चांदी मल रितेश और जितेंद्र ने एक-एक विकेट झटके ।इन दोनों मैच के अंपायर अजय कुमार आशीष पटेल और राकेश रंजन थे जबकि मैच रेफरी के रूप में सुरेश यादव नियुक्त थे स्कोरर की भूमिका में राजेश कुमार जबकि ऑनलाइन स्कोरिंग के रूप में मनीष कुमार थे।

मैच के दौरान जिला क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव मनीष आनंद टूर्नामेंट कमिटी के अध्यक्ष राजेश कुमार मुरारी ,आलोक कुमार मिश्रा,मीडिया प्रभारी मनीष गोविंद सुनील कुमार अमित नयन,श्यामदेव मोदी, राजेश कुमार आदि मौजूद थे। आज के मैच के दौरान रजौली एसडीपीओ संजय कुमार पांडेय मौजूद थे।कल का मैच नवादा ऑटोमोबाइल क्रिकेट क्लब एवं भगत सिंह क्रिकेट क्लब के बीच खेला जाएगा।

Related posts

पटना जिला जूनियर डिविजन क्रिकेट लीग एलायंस क्रिकेट क्लब एवं पायनियर क्रिकेट क्लब विजयी

पीडीसीए क्रिकेट लीग में जीएसी की लगातार छठी जीत

भोजपुर जिला क्रिकेट लीग के जूनियर डिवीजन का खिताब ए.सी.सी. जगदीशपुर ने जीता |