शिवम् के हरफ़नमौला प्रदर्शन से राइजिंग स्टार शिवहर जिला क्रिकेट लीग के फाइनल में

शिवहर 27 जनवरी: जगदीश नन्दन सिंह मेमोरियल शिवहर जिला क्रिकेट लीग 2020-21 के पहले सेमीफाइनल मैच में आज सुबह रॉयल टाईगर क्रिकेट क्लब‌ ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 24 ओवरों में 10 विकेट के नुक़सान पर 151 रनों का स्कोर खड़ा किया । टीम की तरफ से सबसे ज्यादा 50 रन मनीष ने बनाया । राइजिंग की तरफ से शिवम ने 4, सुभाष ने 3 बल्लेबाजों को आउट किया ।

151 रनों का पीछा करने उतरी राइजिंग की शुरुआत बहुत हीं अच्छी रही । पहले विकेट के रूप में शिवम झा (0 रन) के जल्द आउट होने के बाद रंजन, शिवम और संतोष ने काफी अच्छी बल्लेबाजी की और 23वें ओवर में हीं यह मैच 5 विकेट से जीतकर 29 जनवरी को होने वाले फाइनल में स्थान पक्का कर लिया ।आज के मैच में शानदार बल्लेबाजी करने वाले राइजिंग स्टार के शिवम (77 रन, 62 गेंद, 8 चौंका, 5 छक्के) को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया ।

आज के मैच के दौरान पूर्व क्रिकेटर और जिला क्रिकेट संघ के उपाध्यक्ष प्रशांत कुमार प्रभाकर, सचिव नवीन कुमार, कोषाध्यक्ष राजेश कुमार, संयुक्त सचिव कृपाशंकर पटेल एवं शिवहर जिला क्रिकेट टीम के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज प्रकाश झा इत्यादि उपस्थित थे ।आज के मैच में अंपायरिंग की भूमिका श्री संजय पटेल एवं विकास भारती ने ने निभाई ।

दिनांक 28/01/2021 इस लीग का दूसरा सेमीफाइनल मैच एलेवेन स्टार क्रिकेट क्लब एवं नटराज क्रिकेट क्लब के बीच खेला जाएगा ।इस‌ लीग का फाइनल मुकाबला 29 जनवरी दिन शुक्रवार को खेला जाएगा ।

Related posts

पीडीसीए लीग में सचिवालय ने ईआरसीसी को पांच विकेट से हराया

बीसीए अंतर जिला सीनियर क्रिकेट टूर्नामेंट में मुंगेर ने भागलपुर को 80 रनों से हराया ।

बीसीए मेंस सीनियर क्रिकेट में शिवहर ने बेतिया को 7 विकेट से हराया