कैम्ब्रिज स्कूल सिद्धेश्वर उपाध्याय अंडर-17 इंटर स्कूल क्रिकेट टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में

पटना 27जनवरी:  राजधानी के गर्दनीबाग स्थित संजय गांधी स्टेडियम (जीएसी) में चल रहे सिद्धेश्वरउपाध्याय मेमोरियल अंडर-17 इंटर स्कूल क्रिकेट टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में कैम्ब्रिजपब्लिक स्कूल ने ग्रुप डी से अपनी जगह पक्की कर ली है। बुधवार कोखेले गए ग्रुप डी के लीग में कैम्ब्रिज पब्लिक स्कूल ने स्टेट कोचिंग सेंटर को नौ विकेट और बीपीएल रेसिडेन्सियल पब्लिक स्कूल ने वी पब्लिक स्कूल को 67 रन से हराया।

बुधवार को खेले गए पहले मैच में बीपीएल रेसिडेन्सियल स्कूल ने टॉस जीता और पहले बैटिंग करते हुए दिवाकर के नाबाद 106 और राहुल के 79 रनों की मदद से 20 ओवर में दो विकेट पर 225 रनबनाये। वी पब्लिक स्कूल की ओर से हिमांशु ने 34 रन देकर दो विकेट चटकाये। जवाब  में वी पब्लिक स्कूल की टीम 20 ओवर में 8 विकेटपर 158 रन ही बना पाई। जिनल ने नाबाद 62 और रितिक ने 28 रन बनाये। राहुल ने 25 रन देकरदो और रोहित ने 39 रन देकर दो विकेट चटकाये। दिवाकर को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार अमितने प्रदान किया।

दूसरे मैच में स्टेट कोचिंग सेंटर ने टॉस जीता और पहले बैटिंग करते हुए निर्धारित 20 ओवर मेंसात विकेट पर 87 रन बनाये। जवाब में कैम्ब्रिज पब्लिक स्कूल ने 8 ओवर में 1 विकेट पर88 रन बनाये। आदित्य ने 48 और शुभ ने नाबाद 22 रनों की पारी खेली। विजेता टीम की ओरसे 13 रन देकर 3 विकेट चटकाने वाले केशव को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार राहुल जी ने प्रदानकिया। कल का मैच: स्टेट कोचिंग सेंटर बनाम वी पब्लिक स्कूल।

Related posts

बिहार सीनियर इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट में पूर्णिया बना जोनल चैंपियन

अधिकारी इलेवन की लगातार छठी जीत,पेसू को शशिम ने तूफानी पारी से जिताया।

बिहार सीनियर इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट में सुपौल ने अररिया को 05 रनो से हराया।