लखीसराय जिला क्रिकेट लीग का शानदार आगाज़,उद्धघाटन मुकाबले में जय माता दी मैदनी चौकी जीता

लखीसराय 31 जनवरी: लखीसराय जिला क्रिकेट संघ के द्वारा आयोजित जिला क्रिकेट लीग का उदघाटन मैच पी बी सी सी अभयपुर और जय माता दी मैदनी चौकी के बीच खेला गया जिसमे अभयपुर के कप्तान कन्हैया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया।

इससे पूर्व  लीग का उदघाटन बिहार क्रिकेट संघ के संचालक समिति के अध्यक्ष प्रेम रंजन पटेल और लखीसराय जिला क्रिकेट संघ के सचिब अरविन्द कुमार ने किए। इस मौके पे मौजूद जिला क्रिकेट संघ के कोषाध्यक्ष सुनील अग्रवाल और पी बी सी सी अभयपुर के अध्यक्ष मुकेश कुमार और सचिब रजनीकांत राज मौजूद थे ।

पहले बल्लेबाजी  करते हुए अभयपुर ने 20 ओवर में 107 रन 09 विकेट के नुकसान पे बनाई । अभयपुर की ओर से बल्लेबाजी करते हुए अभिषेक ने 17 रनों की पारी खेली और बिट्टू ने 13 रनों का योगदान दिया और मैदनी चौकी की और गेंदबाजी करते हुए प्रेम ने 04 ओवर में 21 रन देकर 03 विकेट लिए और रमेश ने 04 ओवर में 11 रन देकर 2 विकेट लिए और श्रेयांस ने 04 ओवर में 22 रन देकर 02 विकेट लिए।

जबाब में मैंदनी चौकी की टीम बल्लेबाजी के लिए उतरी 17.1 ओवर में 05 विकेट खोकर लक्ष्य को हासिल कर लिया ।मैदनी चौकी कि ओर से श्रेयांस ने 32 रनों का योगदान दिया और अनुराग ने 29 रनों की नाबाद पारी खेली ।अभयपुर की टीम गेंदबाजी करते हुए अभिषेक ने 04 ओवर में 27 रन देकर 02 विकेट लिए । इस मैच के मैन ऑफ द मैच श्रेयांस को चुना गया । इस मैच के निर्णायक अमर सिंह और नवनीत कुमार और स्कोरर की भूमिका निखिल राज ,गौरव ,सुभाष,और पुरुषोत्तम की अहम भूमिका रही।

Related posts

बिहार सीनियर इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट में पूर्णिया बना जोनल चैंपियन

अधिकारी इलेवन की लगातार छठी जीत,पेसू को शशिम ने तूफानी पारी से जिताया।

बिहार सीनियर इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट में सुपौल ने अररिया को 05 रनो से हराया।