कैमूर जिला क्रिकेट लीग में सुर्यभान के ‘पंज से विनर सीसी विजयी।।

कैमूर 2 फरवरी: कैमूर जिला क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित सीनियर डिवीजन जिला क्रिकेट लीग में सनराइज क्रिकेट क्लब,भभुआ का मुकाबला विनर क्रिकेट क्लब,मोहनियां से हुआ जिसमें विनर ने सनराइज को 7 विकेट से करारी शिकस्त दी।

सुबह सनराइज के कप्तान विवेक मोहन ने टास जीता और पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया लेकिन विनर के तेज गेंदबाज सूर्यभान के सामने सनराइज के बल्लेबाज नतमस्तक हो गये सूर्यभान ने अपने घातक स्पैल 11 रन पर 5 विकेट से सनराइज के बल्लेबाजी क्रम को ध्वस्त कर दिया और पुरी टीम 40 ओवर के निर्धारित पारी में मात्र 82 रन बनाकर आल आउट हो गई।सुर्यभान को भरपुर साथ देते हुए चिंटू गुप्ता और अर्शद ने 2-2 विकेट झटके।।

सनराइज के विकास पटेल ने 34 तथा विवेक ने 21 रन बनाये, 83 रन का लक्ष्य लेकर उतरी विनर की टीम सलामी बल्लेबाज हिमांशु शर्मा के 34 गेंद मे 42 नाबाद और कप्तान दिलीप के 8 गेंदो में 16 नाबाद रन के दम पर 11.1 ओवर में ही मात्र 3 विकेट खोकर विजयी हुई, सनराइज के गेंदबाज विजय ने 2 और ओमकार ने 1 विकेट हासिल किया। सुर्यभान को शानदार गेंदबाजी के लिये मैन आफ द मैच का पुरस्कार बिहार अंडर-23 के पुर्व खिलाड़ी दिलीप पटेल ने प्रदान किया। मैच में अंपायरिंग भानू पटेल व विक्रम सिंह गोपी ने तथा स्कोरिंग सौरव ने किया।

Related posts

बिहार के राजधानी पटना में अरुणोदया क्रिकेट एकेडमी का उद्धघाटन 15 मई को

पीडीसीए सीनियर डिवीजन क्रिकेट सुपर लीग में आरबीएनवाईएसी और वाईएमसीसी जीते

पटना जिला शतरंज संघ का चुनाव प्रकिया शुरू।