नवादा जिला क्रिकेट लीग: नवादा क्रिकेट एकेडमी ने मिर्जापुर स्पोर्टिंग क्लब को106 रनों से हराया

नवादा 3 फरवरी : जिला क्रिकेट एसोसिएशन नवादा के द्वारा सिरदला के लोन्द उच्च विद्यालय में आयोजित जिला क्रिकेट लीग 2020- 21 के ए डिवीजन के ग्रुप बी का मैप नवादा क्रिकेट अकादमी और मिर्जापुर स्पोर्टिंग क्लब के बीच खेला गया ।

सुबह नवादा क्रिकेट अकादमी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया राजीव नयन के 42 रॉनित सिन्हा के 42 और अभिषेक के 25 रनों के बदौलत 34.4 ओवर में सभी विकेट खोकर 201 रन बनाया। मिर्जापुर स्पोर्टिंग क्लब की ओर से गेंदबाजी में अभिनव ने 4 और गुलशन ने 3 विकेट झटके।

जवाब में उतरी मिर्जापुर स्पोर्टिंग क्लब की पूरी टीम 32.4 ओवर में महज 95 रन पर ऑल आउट हो गई जिसमें केशव बर्णवाल के 33 अभिनव के 14 विवेक के 13 और शुभम के 12 रन महत्वपूर्ण थे ।नवादा क्रिकेट एकेडमी की ओर से गेंदबाजी में आदिब और सुमन सौरभ ने 3-3 जबकि प्रमोद यादव ने दो विकेट झटके। इस जीत के साथ नवादा क्रिकेट एकेडमी ने अपने पांच लीग मैचों में चार मैच जीतकर सेमीफाइनल में पहले ही जगह बना ली थी।

आज के मैच में राकेश रंजन एवं आशीष पटेल थे। मैच रेफरी के रूप में सुरेश यादव स्कोरर के रूप में राजेश कुमार जबकि ऑनलाइन स्कोरर के रूप में योगी थे । मैच के सफल संचालन में जिला क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष रोहित सिन्हा सचिव मनीष आनंद उपाध्याय रंजीत पटेल संयुक्त सचिव आशुतोष चंद्र कोषाध्यक्ष यशवंत सिन्हा टूर्नामेंट कमेटी के चेयरमैन राजेश कुमारी अरुण यादव अजय कुमार मीडिया प्रभारी मनीष गोविंद अमित नयन श्यामदेव मोदी अविनाश कुमार सुनील कुमार राजेश कुमार आदि महत्वपूर्ण रूप से अपनी भूमिका निभा रहे है।कल का मैच ग्रुप बी के नवादा ऑटोमोबाइल क्रिकेट क्लब एवं मिर्जापुर क्लब के बीच खेला जाएगा।

Related posts

अरवल जिला क्रिकेट अकादमी के द्वारा एकदिवसीय मेडिकल कैम्प का किया गया आयोजन।

पटना जिला जूनियर डिविजन क्रिकेट लीग में लाल बहादुर शास्त्री सीसी एवं करबिगैया सीसी जीता

पटना अंडर-16 टीम में बसावन पार्क क्रिकेट अकादमी के आर्यवीर व अयांश का चयन