कटिहार जिला लीग: रोमांचक मुकाबले में लिबर्टी क्रिकेट क्लब 5 विकेट से जीता।

कटिहार 3 फरवरी: स्वर्गीय रंजन यादव स्मृति कटिहार जिला क्रिकेट लीग डिवीजन-ए-सत्र 2020-21 में आज का मैच लिबर्टी क्रिकेट क्लब बनाम पिछले साल की चैंपियन फ्रेंड्स क्रिकेट अकादमी के बिच खेला गया !

टॉस जीतकर फ्रेंड्स क्रिकेट अकादमी के कप्तान बदरे आलम खान ने पहले बल्लेबाज़ी करने का निर्णय लिया,शुरुआती झटके के बाद अभिषेक सिंह तोमर के आक्रामक 56 रन और अभिषेक शर्मा के 54 रनो की बदौलत 35 ओवर में कुल 215 रन 9 विकेट के नुकसान पर बनाए। लिबर्टी के तरफ से सोनू चौधरी ने 3 विकेट ,पंकज को 2 एवं भारती, रवि को 1-1 विकेट मिला।

216 रनों के निर्धारित लक्ष्य को रोमांचक मुकाबले में राकेश ठाकुर के नाबाद 50 रनों एवं पंकज श्रीवास्तव के साहसिक 33 रन,अनुपम कश्यप 30 एवं रवि के 24 रनों के बदौलत 1 बाल शेष रहते 5 विकेट से जीत हासिल कर लिया ,मैच के अंतिम ओवर में 6 गेंदों पर 16 रन बनाने थे जिसे राकेश ठाकुर ने 5 बाल में ही बना लिया। फ्रेंड्स क्रिकेट अकादमी के तरफ से बदरे अलम को 2,शुभम कुणाल सिंह 2 एवं हजरत को 1 विकेट मिला।आज का मैन ऑफ द मैच राकेश ठाकुर के शानदार नाबाद 50 रनों की पारी के कारण दिया गया।

मैच में निर्णायक की भूमिका नसीम अखतर और अजित सिंह ने निभाई जबकी स्कोरर थे साहिल रज़ा !
जिला उपाध्यक्ष राजेश सिंह ने बताया की कल का मैच पूर्व शांति भारती क्रिकेट क्लब बनाम इस्लामिया क्रिकेट क्लब के बिच सुबह 9 बजे खेला जायेगा।

Related posts

बीसीए अंतर जिला सीनियर क्रिकेट टूर्नामेंट में बेगूसराय ने बांका को 204 रनों से हराया

बेगूसराय जिला अंडर 19 की टीम सुपर लीग का मुकाबला खेलने के लिए भागलपुर रवाना।

बिहार सीनियर इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट : पूर्णिया ने किशनगंज को 06 विकेट से हराया।