अवस्थी मेमोरियल प्राइज मनी क्रिकेट टूर्नामेंट में मुरादाबाद को हारकर गाजियाबाद फाइनल में .

[ad_1]

मुरादाबाद 6 फ़रवरी: डीएसए सचिव ने बताया की डीएसए मुरादाबाद के तत्वधान में रेलवे स्टेडियम में आयोजित अवस्थी मेमोरियल प्राइज मनी क्रिकेट टूर्नामेंट के सेमीफाइनल मुकाबले में गाजियाबाद ने मुरादाबाद को 7 विकेट से पराजित कर फाइनल में प्रवेश कर गई . अब फाइनल में गाजियाबाद का मुकाबला मेरठ टीम से होगा .

सेमीफाइनल में टॉस गाजियावाद ने जीता और मुरादाबाद को पहले बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया . मुरादाबाद की टीम से सलामी जोड़ी उवैस और उबैर ने 20रन जोड़े इसके बाद उवैस के रूप में मुरादाबाद को मंगेस ने पहला झटका दिया .तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरे मिर्जा दानिस उबैर के साथ स्कोर को 60रनों तक बढाया इसी समय उबैर(32रन ) अपना विकेट खो बैठे . इसके बाद दानिस ने अकेले मौर्चा संभाला और कुल 6चौके और 2छक्के के मदद से कुल 71रन बनाकर आउट हो गया . इसके बाद कोई भी बल्लेबाज क्रिच पर टिक नही पाया और सिर्फ 9रनों के अन्दर 5विकेट गिर गया , इस तरह मुरादाबाद ने कुल 179 रनों का स्कोर बनया . गेंदबाजी में गाजियाबाद के मंगेस और विशाल ने तीन -तीन विकेट झटके .

180 रनों के जबाब में उतरी गाजियाबाद की टीम के बल्लेबाज सूझ-बुझ के साथ टारगेट को हासिल कर लिया ,बल्लेबाजी में रक्षाताम्क और अकर्मक दोनों प्रकार के बल्लेबाजी देखने को मिला .गाजियाबाद की टीम 33 ओवर में तीन विकेट खोकर लक्ष्य को हासिल कर लिया जिसमे संचित यादव 49रन ,सिद्धार्थ यादव 50 रन और आराध्य यादव ने 34रनों की शानदार पारी खेला . गेंदबाजी में मुरादाबाद के गेंदबाज पूरी तरह से निस्तेज रहा .आज के मुकाबले में अम्प्यारिंग में सत्येन्द्र और विवेकानंद और स्कोरर में जुबैर ऑनलाइन स्कोरिंग चन्द्र प्रकाश ने की .

आज मैदान पर भूतपूर्व खिलाडी एवं भाड़ीसंख्या में दर्शक मह्जूद थे .इस मौके पर डीएसए वरिष्ठ उपाध्यक व पूर्व रणजी खिलाडी सुबोध गुप्ता ,प्रदीप टंडन ,आदित्य रस्तौगी ,बदरुधीन रफ़ी , नजाकत के साथ सतीश ,नितिन गुप्ता ,सचिन रस्तौगी ,कपिल चौधरी ,उपस्तिथ थे ,आयोजन में रेलवे के क्रीडा सचिव राजेंद्र शर्मा का विशेष योगदान रहा .

[ad_2]

Source link

Related posts

जिला क्रिकेट संघ लखीमपुर -खेरी की बैठक संपन्न, अजीज सिद्दीकी बने कार्यवाहक अध्यक्ष

UPCA द्वारा आयोजित क्यूरेटर कार्यशाला का सफल समापन

उत्तर प्रदेश क्रिकेट संघ द्वारा प्रदेशीय क्यूरेटर कार्यशाला का किया गया आगाज