टाउन सीसी को हराकर युथ स्पोर्ट्स क्लब परसरमा आमंत्रण कप ग्रुप बी में

सुपौल 6 फरवरी: जिला मुख्यालय स्थित गांधी मैदान खेल मैदान परिसर में अंतर राज्य आमंत्रण कप क्रिकेट टूर्नामेंट ग्रुप बी के चौथे टीम के लिए शनिवार को फाइनल मुकाबला यूथ स्पोर्ट्स क्लब परसरमा और टॉउन  क्रिकेट क्लब सुपौल के बीच खेला गया।

युथ स्पोर्ट्स क्लब परसरमा ने टाउन  क्रिकेट क्लब सुपौल को 5 विकेट से पराजित कर आमंत्रण कप ग्रुप बी में अपनी जगह पक्की की। आज सुबह जब सिक्का उछाला गया तो टाउन क्रिकेट क्लब सुपौल के कप्तान वीरेंद्र कुमार मीन सुने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया और 19.5 ओवर में 127 रन बनाकर पूरी टीम ऑल आउट हो गई। टाउन क्रिकेट क्लब सुपौल की ओर से बल्लेबाज सौरभ सुमन ने 43 गेंद पर तीन चौकों और 1 छक्कों की मदद से 30 रन बनाए। गौरव ने 14 गेंदों पर चार चौके और एक छक्का की मदद से 24 रन का योगदान अपनी टीम के लिए किया। वही फनीश ने 13 गेंदों पर एक चौका और एक छक्का की मदद से 16 रन बनाए। युथ स्पोर्ट्स क्लब परसरमा के गेंदबाज राजेश सिंह ने 3.5 ओवर में 14 रन खर्च कर 5 विकेट प्राप्त किया। वही रितेश वह शिवांशु राजा ने दो-दो विकेट प्राप्त किया।

128 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी यूथ स्पोर्ट्स क्लब परसरमा की टीम ने 16 ओवर मे 5 विकेट के नुकसान पर 131 रन बनाकर मैच जीत लिया। हालांकि शुरुआती क्षणों में यूथ स्पोर्ट्स क्लब परसरमा की पारी लड़खड़ा थी नजर आई और महज 25 रन के योग पर 4 विकेट का पतन हो गया जिसके बाद कप्तान राजेश सिंह एवं इमरान नजीर शानदार 73 रनों साझेदारी कर अपने टीम को जिताने में अहम योगदान दिया। यूथ स्पोर्ट्स क्लब परसरमा की ओर से बल्लेबाज इमरान नजीर ने उन 40 गेंदों पर चार चौकों व चार छक्कों की मदद से नाबाद 52 रनों की पारी खेली वहीं कप्तान राजेश सिंह ने 26 गेंदों पर 1 चौकों और चार छक्कों की मदद से 38 रन बनाए। टाउन  क्रिकेट क्लब की ओर से गेंदबाज शमशेर व ऋषभ ने दो-दो विकेट प्राप्त किया । वही विपुल कृष्णा को एक विकेट प्राप्त हुआ।

खेल में बेहतर प्रदर्शन के लिए परसरमा टीम के खिलाड़ी राजेश सिंह को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार ओम प्रकाश यादव ने दिया जबकि मैन ऑफ द सीरीज का पुरस्कार यूथ स्पोर्ट्स क्लब परसरमा के खिलाड़ी राजेश सिंह को विनय भूषण सिंह ने दिया। वहीं उप विजेता व विजेता टीम को ट्रॉफी संयुक्त रुप से चंद्रिका देवी, विनय भूषण सिंह ओम प्रकाश यादव व डॉक्टर विमल ने दिया।

Related posts

बिहार सीनियर इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट में पूर्णिया बना जोनल चैंपियन

अधिकारी इलेवन की लगातार छठी जीत,पेसू को शशिम ने तूफानी पारी से जिताया।

बिहार सीनियर इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट में सुपौल ने अररिया को 05 रनो से हराया।