बक्सर जिला क्रिकेट लीग:शिव कांत यादव के अर्धशतक से फेमस क्रिकेट क्लब विजयी

बक्सर 8 फरवरी: बक्सर जिला क्रिकेट संघ के तत्वाधान में किला मैदान में आयोजित” SJVN ” बक्सर जिला क्रिकेट लीग में आज का मैच फेमस क्रिकेट क्लब, डुमराँव और सेवन स्टार क्रिकेट क्लब, बक्सर के बीच खेला गया। जिसमें फेमस क्रिकेट क्लब ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया।

सेवन स्टार क्रिकेट क्लब पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 30 ओवरों में 24.4 ओवर में सभी विकेट खोकर 154 रन का स्कोर खड़ा किया। जिसमें सर्वाधिक स्कोर राजेश यादव ने 61 गेंदों पर 9 चौकों की मदद से कुल 60 रन बनाए, सैफ अख्तर ने 14 और वसीम अंसारी ने 13 रन बनाए। बाकी कोई भी खिलाड़ी दहाई का अंक प्राप्त नहीं कर पाया। फेमस क्रिकेट क्लब की तरफ से निहाल कुमार यादव ने 6 ओवर में 34 रन देकर और 3 विकेट , शिवकांत सिंह ने 6 ओवर में 30 रन देकर दो विकेट जबकि लव कुश कुमार ने 3 ओवर में 22 रन देकर दो विकेट, आशुतोष तथा आनंद राज यादव ने एक-एक विकेट प्राप्त किए ।

155 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी फेमस क्रिकेट क्लब ने 25 ओवर में यह लक्ष्य 5 विकेट पर हीं प्राप्त कर लिया। जिसमें सर्वाधिक स्कोर शिव कांत यादव का रहा जिन्होंने 57 गेंदों का सामना करते हुए 8 चौकों की मदद से कुल 54 रन, उनके साथी खिलाड़ी अभिजीत कुमार ने 25 गेंदों का सामना करते हुए 3 चौकों की मदद से 17 रन बनाए जबकि अमन कुमार ने 15 गेंदों का सामना करते हुए 2 चौकों की मदद से 16 रन बनाए। सेवन स्टार क्रिकेट क्लब की तरफ से वसीम अंसारी ने 5 ओवर में 32 रन देकर दो विकेट जबकि शिवेश अजीत और रोशन ने एक-एक विकेट प्राप्त किए। इस तरह से फेमस क्रिकेट क्लब 5 विकेट से मैच जीत लिया।विदित है कि फेमस क्रिकेट क्लब की टीम पिछले मैच में58 रन पर हीं सिमट गई थी।

आज के मैच में मुख्य अंपायर चंद्रसेन मिश्रा और धर्मेंद्र पांडे रहे जबकि स्कोरर रजनीश कुमार रहे ।आज के मैच में बक्सर जिला क्रिकेट संघ के सचिव विनय कुमार सिंह कोषाध्यक्ष दीपक अग्रवाल मौजूद रहे और सिलेक्शन कमिटी के सदस्य भी किला मैदान में आज मुख्य रूप से मौजूद रहे ।कल का मैच यंग स्टार क्रिकेट क्लब बक्सर और नौजवान क्रिकेट क्लब के बीच खेला जाएगा।

Related posts

बीसीए सीनियर अंतरजिला क्रिकेट में सकीबूल गणि का शतक,पू. चम्पारण 6 रनों से जीता

1 मई को मेन नॉक आउट खो- खो लीग के लिए मुंगेर के खिलाड़ियों का सेलेक्शन ट्रायल।

भाजपा क्रीड़ा प्रकोष्ठ के क्षेत्रीय प्रभारी बने रूपक कुमार।