कटिहार जिला लीग: दर्शन चंद्रा के शानदार प्रदर्शन से कटिहार स्पोर्टिंग क्लब विजयी

कटिहार 8 फरवरी: स्वर्गीय रंजन यादव स्मृति कटिहार जिला क्रिकेट लीग डिवीजन-ए-सत्र 2020-21 में आज का मैच कटिहार स्पोर्टिंग क्लब बनाम डी.11 गेड़ाबाड़ी के बिच खेला गया।  सुबह टॉस कटिहार स्पोर्टिंग के कप्तान खालिद आलम ने जीत कर पहले बल्लेबाज़ी करने का फैसला किया।

डी.इलेवन  के साहिल रज़ा ने जल्दी जल्दी 2 विकेट लेकर कटिहार स्पोर्टिंग पे दबाओ बनाने की कोशिश की परन्तु अनुभवी सूरज शर्मा के 34 किशन चौधरी के 24 युवा आकाश सिंह के 38 और दर्शन चंद्रा के नाबाद 48 रनो की बदौलत कटिहार स्पोर्टिंग ने सम्मानजनक स्कोर 232 रन बनाये। डी.इलेवन  के गेंदबाज़ साहिल रज़ा ने काफी शानदार गेंदबाज़ी करते हुए 33 रन देकर 4 विकेट जबकी संतोष मुनी और वसीम (टी.एम.के) ने 2-2 सफलता हासिल की.

लक्ष्य का पीछा करने उतरी डी.इलेवन  की टीम मात्र 123 रनो पर सिमट गयी जिसमे प्रेम 34 और पियूष मिश्रा 24 ने कुछ संघर्ष करने की कोशिश की लेकिन 232 रनो के आगे वो भी बेबस नज़र आये। बल्लेबाज़ी में अपना जौहर दिखाने वाले दर्शन चंद्रा ने गेंदबाज़ी में भी अपना कमाल दिखाया और 26 रन देकर 3 विकेट लेकर डी इलेवन  को सम्भलने का कोई मौका नहीं दिया उनका साथ बखूबी राजीव ने 1 रन देकर 2 और किशन चौधरी ने 17 रन देकर 2 विकेट झटके।

दर्शन चंद्रा को उनके शानदार प्रदर्शन के लिए मैच का सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी घोषित किया गया !आज के मैच में निर्णायक की भूमिका नसीम अखतर और सुमाभो घोष टॉमपी ने निभाई जबकी स्कोरिंग दीपक पोद्दार ने की। जिला सचिव रितेश कुमार ने बताया के कल का मुकाबला न्यू इंडिया क्रिकेट क्लब बनाम एलाइंस क्रिकेट अकादेमी के बिच खेला जायेगा !

Related posts

अधिकारी इलेवन की लगातार छठी जीत,पेसू को शशिम ने तूफानी पारी से जिताया।

बिहार सीनियर इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट में सुपौल ने अररिया को 05 रनो से हराया।

एन स्पोट्र्स इलेवन ने जीता सुमित्रा दयाल मेमोरियल महिला क्रिकेट टूर्नामेंट का खिताब