लखीसराय जिला क्रिकेट लीग:कोबरा सीसी लखीसराय ने रामनगर सीसी सूर्यगढ़ा को हराया।

चानन (लखीसराय) 8 फरवरी : चानन के इटौन स्थित महंत स्टेडियम मैदान में जिला क्रिकेट एसोसिएशन के तत्वावधान में चानन एकादश क्रिकेट क्लब चानन के द्वारा आयोजित ग्रुप बी का लीग मैच कोबरा क्रिकेट क्लब लखीसराय बनाम रामनगर क्रिकेट क्लब सूर्यगढा के बीच खेला गया।

टाॅस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए कोबरा लखीसराय के टीम ने 33.3 ओवर में सभी विकेट खोकर कुल 223 रन बनाया। जिसमें युवराज ने चार चौके व तीन छक्के की मदद से 47 गेंद पर 46 रन, सुरज ने पांच चौके की मदद से 37 गेंद पर 42 रन बनाकर नोट आउट रहा। जिसे मैन ऑफ द मैच घोषित किया गया। वही मो. सूफमान ने चार चौके व एक छक्के की मदद से 40 गेंद पर 39 रन बनाया।रामनगर सूर्यगढा कि ओर से गेंदबाजी करते हुए अनुपम ने सात ओवर में 35 रन देकर तीन विकेट एवं अमन गोस्वामी ने छह ओवर तीन गेंद में एक मेडन 25 रन देकर दो विकेट लिया।

जबाब में बल्लेबाजी करने उत्तरी रामनगर क्रिकेट क्लब सूर्यगढा के टीम ने 32.2 ओवर में सभी विकेट खोकर 180 पर सिमट गयें। जिसमें शिवम कुमार सिंह ने सात चौके व तीन छक्के की मदद से 56 गेंद पर 66 रन बनाया। वही पुष्कर ने चार चौके व तीन छक्के की मदद से 25 गेंद पर 41 रन बनाया।जबकि कोरबा लखीसराय कि ओर से गेंदबाजी करते हुए सुरज ने सात ओवर में एक मेडन के साथ 48 रन देकर चार विकेट, आदित्या ने चार ओवर दो गेंद में 23 रन देकर दो विकेट एवं अविनाश ने सात ओवर, एक मेडन, 17 रन देकर एक विकेट लिया।

आज अम्पायर में गौरव कुमार व डब्लू ने निभाई जबकि स्कोलर की भूमिका निखिल राज मधुकर ने निभाई। वही मुख्य अतिथि चानन एकादश क्रिकेट क्लब चानन के सचिव कृषणनंदन कुमार व कप्तान सुभाष दास ने दोंनो टीमों के खिलाड़ी से परिचय प्राप्त कर खेल प्रारंभ किया।

Related posts

बिहार सीनियर इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट में पूर्णिया बना जोनल चैंपियन

अधिकारी इलेवन की लगातार छठी जीत,पेसू को शशिम ने तूफानी पारी से जिताया।

बिहार सीनियर इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट में सुपौल ने अररिया को 05 रनो से हराया।