बक्सर जिला क्रिकेट लीग: सेवन स्टार क्रिकेट क्लब ने जय हिंद सीसी को 3 विकेट से हराया

बक्सर 10 फ़रवरी: “SJVN” बक्सर जिला क्रिकेट लीग में आज का मैच सेवन स्टार क्रिकेट क्लब, बक्सर और जय हिंद क्रिकेट क्लब, बक्सर के बीच खेला गया।

जिसमें जय हिंद क्रिकेट क्लब ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी कर निर्धारित 30 ओवरों के मैच में मात्र 19.2 ओवर हीं खेल पाई और अपने सभी विकेट खोकर मात्र 111 रन बना सकी, जिस में सर्वाधिक स्कोर मंटू यादव का रहा जिन्होंने 40 गेंदों का सामना करते हुए 6 चौकों की मदद से कुल 34 रन बनाए, जबकि शिवम कुमार पांडे ने 44 गेंदों का सामना करते हुए 5 चौकों की मदद से 30 रन तथा निकेश कुमार ने 10 गेंदों पर 3 चौकों की मदद से 13 रन बनाए। बाकी कोई भी खिलाड़ी दहाई का अंक प्राप्त नहीं कर पाए। सेवेन स्टार क्रिकेट क्लब के तरफ से मुकेश कुमार ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 1.2 ओवर में बगैर कोई रन दिये 3 विकेट लिया और आकाश कुमार ने 19 रन देकर दो विकेट प्राप्त किया।

112 रनों का पीछा करने उतरी सेवन स्टार क्रिकेट क्लब ने 07 विकेट के नुकसान पर 22.4 ओवर में लक्ष्य प्राप्त कर यह मैच 03 विकेट से जीत लिया। पारी में सर्वाधिक स्कोर यादव का रहा जिन्होंने 35 गेंदों पर 3 चौकों की मदद से 24 रन तथा मुकेश कुमार ने 17 गेंदों पर 5 चौकों की मदद से नाबाद 21 रन बनाए जबकि सैफ अख्तर और प्रियांशु कुमार ने 16 -16 रन बनाए। जयहिंद क्रिकेट क्लब की तरफ से आशीष कुमार की शानदार गेंदबाजी करते हुए 6 ओवर में 35 रन देकर 06 विकेट प्राप्त किए जबकि सौरव परमार ने 6 ओवर में 19 रन देकर एक विकेट प्राप्त किया। इस तरह से सेवन स्टार क्रिकेट क्लब ने यह मैच 3 विकेट से जीत कर लीग में पुरे अंक प्राप्त किया।

आज के मैच के मुख्य अंपायर चंद्रसेन मिश्रा और धर्मेंद्र पांडे रहे, स्कोरिंग का कार्य रजनीश कुमार ने किया।
“SJVN” जिला क्रिकेट लीग में कल का मैच, “अमावस्या मेला में अत्यधिक संख्या में आने वाले श्रद्धालू एवं उनके वाहनों को सुविधा प्रदान करने के दृष्टिकोण से”, स्थगित कर दिया गया है। लीग का अगला मैच अब 12 फरवरी को खेला जाएगा ।

Related posts

अधिकारी इलेवन की लगातार छठी जीत,पेसू को शशिम ने तूफानी पारी से जिताया।

बिहार सीनियर इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट में सुपौल ने अररिया को 05 रनो से हराया।

एन स्पोट्र्स इलेवन ने जीता सुमित्रा दयाल मेमोरियल महिला क्रिकेट टूर्नामेंट का खिताब