विजय हज़ारे ट्रॉफी में बिहार का पहला मुकाबला रेलवे से 20 फरवरी को,देखे बिहार के मैचों की तिथि

पटना 10 फरवरी: बीसीसीआई द्वारा आयोजित होने जा रही 20 फरवरी से घरेलु क्रिकेट टूर्नामेंट विजय हज़ारे ट्रॉफी के मैच शेडूएल बीसीसीआई ने जारी कर दिया है। बिहार का पहला मुकाबला 20 फरवरी को रेलवे टीम के साथ बैंगलोर में खेला जायेगा। आपको बता दे की इससे पहले 13 फरवरी तक सभी टीमों को अपने वेन्यू होटल पर रिपोर्ट करना है जहा टीम का पहला कोविड-19 टेस्ट किया जायेगा। इसके बाद दूसरा टेस्ट 15 फरवरी को और तीसरा टेस्ट 17 फरवरी को किया जाना है। 19 फरवरी को सभी टीमें प्रैक्टिस कर सकती है और 20 फरवरी को मैचों का आगाज हो जायेगा।

आपको बता दे इस बार बिहार की टीम को एलिट ग्रुप सी में रखा गया है जहा बिहार सहित कर्नाटक ,उत्तर प्रदेश ,केरल ,ओडिसा ,रेलवे की टीम है। इस बार बिहार की टीम हो अरुणाचल प्रदेश ,नागालैंड जैसे छोटे -छोटे टीम नहीं बल्कि लम्बे समय से बीसीसीआई के घरेलु क्रिकेट खेलते आ रही टीम होगी।

बिहार का मुकाबला इस प्रकार से है :

20 फरवरी: रेलवे बनाम बिहार

22 फरवरी: कर्नाटक बनाम बिहार

24 फरवरी : बिहार बनाम उत्तर प्रदेश

26 फरवरी : ओड़िशा बनाम बिहार

28 फरवरी : केरल बनाम बिहार

आज 10 फरवरी हो चूका है लेकिन बिहार की अभी तक टीम की घोषणा नहीं की गई है बीते कल ही बिहार टीम के लिए तीन स्थानों पर ट्रायल आयोजित किया गया था जिसमे 328 खिलाड़ियों के ट्रायल देनी बात बीसीए ने की थी। अब देखना ही क्या आज या कल टीम की घोषणा होती है क्योकि 13 फरवरी को टीमों को रिपोर्ट् करना है।

Related posts

अधिकारी इलेवन की लगातार छठी जीत,पेसू को शशिम ने तूफानी पारी से जिताया।

बिहार सीनियर इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट में सुपौल ने अररिया को 05 रनो से हराया।

एन स्पोट्र्स इलेवन ने जीता सुमित्रा दयाल मेमोरियल महिला क्रिकेट टूर्नामेंट का खिताब