बेगूसराय अंडर-19 लीग : बेगूसराय ग्रामीण सीसी ने बेगूसराय क्रिकेट एकेडमी को 2 विकेट से हराया

बेगूसराय 19 फरवरी: बेगूसराय जिला क्रिकेट संघ के द्वारा गांधी स्टेडियम में आयोजित जिला अंडर-19 क्रिकेट लीग के दूसरे मुकाबले में बेगूसराय ग्रामीण क्रिकेट क्लब ने बेगूसराय क्रिकेट एकेडमी को 2 विकेट से हराया।

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी बेगूसराय क्रिकेट एकेडमी की पूरी टीम निर्धारित 30 ओवर के मुकाबले में 26 वे ओवर में 160 रन बनाकर ऑल आउट हो गई बेगूसराय क्रिकेट एकेडमी की ओर से सर्वाधिक रन आदित्य ने 32 और रोहित ने 29 रन बनाए वही बेगूसराय ग्रामीण क्रिकेट एकेडमी की ओर से गेंदबाजी करते हुए राहुल राहुल ने 3 विकेट झटके वही कृष्णा अर्क और हर्ष परशार ने दो-दो विकेट झटके।

जबाब में बल्लेबाजी करने उतरी बेगूसराय ग्रामीण क्रिकेट क्लब की टीम 27 वे ओवर में 8 विकेट खोकर लक्ष्य को हासिल कर लिया बेगूसराय ग्रामीण क्रिकेट क्लब की ओर से बल्लेबाजी करते हुए सर्वाधिक रन कृष्णा अर्क नाबाद 62 रन और निखिल ने 36 रन का योगदान दिया बेगूसराय क्रिकेट एकेडमी की ओर से सर्वाधिक विकेट सुमित और अजिंक्य ने तीन-तीन विकेट झटके शानदार खेल के प्रदर्शन के लिए कृष्णा को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार बेगूसराय क्रिकेट एसोसिएशन के संयुक्त सचिव मृत्युंजय कुमार के वीरेश ने द्वारा दिया गया।

इस अवसर पर प्रेम रंजन पाठक सनोज कुमार मैकगिल संजीव रंजन रवि कुमार सार्थक कुमार पल्लव कुमार सुजीत कुमार विवेक कुमार निराला कुमार मौजूद थे

Related posts

पीडीसीए क्रिकेट लीग में बीएचपीसीएल की जीत में चमके तुषारकांत

सुमित्रा दयाल वनडे फाइनल वीमेंस क्रिकेट टूर्नामेंट 7 मई को

बिहार सीनियर क्रिकेट :जीशु कुरैसी का पंच,मधेपुरा ने किशनगंज को 08 विकेट से हराया।