मुजफ्फरपुर जिला लीग: अभिनव रंजन के शतक(145रन) के बदौलत भारती जूनियर की लगातार चौथी जीत

मुजफ्फरपुर 19 फ़रवरी: मुजफ्फरपुर जिला क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित जिला क्रिकेट लीग में भारती जूनियर ने सुस्ता क्रिकेट क्लब को 227 रनों के बड़े अंतर से हराया।

आज स्थानीय एलएस कॉलेज के खेल मैदान में भारती क्लब के कप्तान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 35 ओवर के मैच में 6 विकेट के नुकसान पर 308 रनों का विशाल लक्ष्य खड़ा किया जिसमें सलामी बल्लेबाज अभिनव रंजन ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए 85 बॉल में ही 7 छक्के और 18 चौके की मदद से 145 रन ठोक डाले वही रवि ने 44 गेंदों का सामना करते हुए छह चौकों की मदद से 49 रन बनाए इन दोनों के अलावा कुणाल ने 27 हर्षित ने 21 एवं राहुल ने नाबाद 20 रन बनाए।

गेंदबाजी में सुस्ता क्रिकेट क्लब के तरफ से टिंकू ने 3 रोशन, नीरज और नीतीश ने एक एक विकेट प्राप्त किए।
जवाब में खेलने उतरी सुस्ता क्रिकेट क्लब की पूरी टीम 17 ओवर में 10 विकेट खोकर 81 रन ही बना सके जिसमें फैजल ने 22 एवं किशन ने 18 रन बनाए।गेंदबाजी में भारती जूनियर के तरफ से तेज गेंदबाज विशाल ने एक बार फिर घातक गेंदबाजी करते हुए 3 ओवर में 15 रन देकर 5 विकेट झटक लिए वही बबलू ने दो और कैफ एवं राहुल ने एक-एक विकेट प्राप्त किए।

आज का मैन ऑफ द मैच भारतीय जूनियर के अभिनव रंजन को उनके लाजवाब शतक 145 रनों के लिए दिया गया।
आज के अंपायर बिहार क्रिकेट संघ से संबद्धता प्राप्त सचिन कुमार एवं जिला क्रिकेट संघ से संबद्धता प्राप्त अकबर अली थे। ऑनलाइन स्कोरर की भूमिका में कृष्ण मुरारी एवं स्कोरर की भूमिका में विश्वजीत चौधरी थे।मुजफ्फरपुर जिला क्रिकेट संघ के संयोजक अरविंद कुमार उर्फ मिंटू ने बताया कि भारती जूनियर अपना चारों मैच जीत कर अपने पूल में शीर्ष पर पहुंच कर अगले चक्र के लिए क्वालीफाई कर चुकी है।कल जिला क्रिकेट लीग का मैच अपरिहार्य कारणों से स्थगित रहेगा ।22 तारीख से अपने पूर्व कार्यक्रम के अनुसार लीग के सारे मैच खेले जाएंगे।

Related posts

पटना अंडर-16 टीम में बसावन पार्क क्रिकेट अकादमी के आर्यवीर व अयांश का चयन

पटना जिला जूनियर डिविजन क्रिकेट लीग एलायंस क्रिकेट क्लब एवं पायनियर क्रिकेट क्लब विजयी

पीडीसीए क्रिकेट लीग में जीएसी की लगातार छठी जीत