मुजफ्फरपुर जिला क्रिकेट लीग में तुषार के घातक गेंदबाजी से भारती क्लब विजयी

मुजफ्फरपुर 23 फरवरी:मुजफ्फरपुर जिला क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित जिला क्रिकेट लीग में भारती क्लब ने जस्ट चैंपियन क्रिकेट एकेडमी को 10 विकेट से हराया।

आज स्थानीय एलएस कॉलेज के खेल मैदान में जस्ट चैंपियन क्रिकेट एकेडमी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 35 ओवर के मैच में 16 ओवर में ही तुषार के घातक गेंदबाजी के सामने 43 रनों पर ही सिमट गई जस्ट चैंपियन क्रिकेट एकेडमी के तरफ से बल्लेबाजी में राज ने ही सिर्फ 21 रनों का योगदान अपनी टीम के लिए दहाई अंकों में दिया उनके अलावा कोई भी बल्लेबाज कुछ खास नहीं कर सके और पूरी टीम 43 रन पर ही ऑल आउट हो गई।

गेंदबाजी में भारती क्लब के तेज गेंदबाज तुषार ने घातक गेंदबाजी करते हुए 5 ओवर में हैट्रिक समेत 5 विकेट लेकर विपक्षी टीम के बल्लेबाजी क्रम को क्षत-विक्षत कर दिया । तुषार के अलावा वाचस्पति ने एक देवाशीष ने दो एवं विशाल ने दो विकेट लेने में सफलता प्राप्त की।

जवाब में खेलने उतरी भारती क्लब के सलामी बल्लेबाज आदित्य एवं चिरंजीवी के बदौलत 9 ओवर में ही जीत के लिए 44 रन बिना विकेट खोए बना लिए चिरंजीवी ने जहां 24 रनों का योगदान अपनी टीम के लिए दिया वही आदित्य ने नाबाद 12 रन बनाए।आज का मैन ऑफ द मैच भारती क्लब के तुषार को उनके घातक गेंदबाजी के लिए दिया गया।
आज के अंपायर बिहार क्रिकेट संघ से संबद्धता प्राप्त अंपायर सचिन कुमार एवं मुजफ्फरपुर जिला क्रिकेट संघ से सफलता प्राप्त अंपायर नितिन कुमार थे।

कल का मैच बबलू इलेवन क्रिकेट क्लब बनाम स्कूल ऑफ क्रिकेट के बीच खेला जाएगा।

Related posts

पटना जिला महिला क्रिकेट लीग की शुरुआत 23 मई को

बीसीए सुपर लीग सिनीयर : कैमूर के सात विकेट पर 220 रन,

BCA में फ़ैले भर्ष्टाचार को लेकर प्रधानमंत्री मोदी को खिलाड़ियों ने सौंपा ज्ञापन। देखें