कटिहार सीनियर लीग में न्यू इंडिया सीसी व जूनियर में टाइटन सीसी विजयी

कटिहार 11 मार्च: स्वर्गीय रंजन यादव स्मृति कटिहार जिला क्रिकेट लीग डिवीजन-ए-सत्र 2020-21 में आज का मुकाबला सन्नी क्रिकेट क्लब बनाम न्यू इंडिया क्रिकेट क्लब के बिच खेला गया जिसमे टॉस न्यू इंडिया के कप्तान अमित यादव ने जीतकर पहले बल्लेबाज़ी करने का निर्णय लिया ।

स्टार बल्लेबाज दिलीप यादव के अर्धशतक 73 गेंद में 71 रवि के आक्रामक 25 गेंद में 50 और कप्तान अमित यादव के 15 गेंद में 27 रनो की मदद से 35 ओवर में 9 विकेट पे 210 रन बनाये ।सन्नी के मयंक पमनानी ने 28/4 रवि कुमार ने 27/2 जबकी शयान और अंकित सिंह ने 1-1 विकेट लिए ।।

लक्ष्य का पीछा करते हुए सन्नी क्रिकेट क्लब ने अपने भरोसे के बल्लेबाज मयंक पमनानी के 63 अंकित सिंह के 23 और कप्तान विक्रम प्रताप के 18 रनो के बाउजूद टीम 173 रनो पे आउट हो गयी इस तरह न्यू इंडिया ने इस रोमांचक मुकाबले को 37 रनो से जीतकर 2 महत्वपूर्ण अंक प्राप्त किये । न्यू इंडिया के अमित यादव ने 43/2, अजय यादव ने 44/2, अमर ने 34/3 जबकी अज़मत और दिलीप ने 1-1 विकेट लेकर जीत में अहम योगदान दिया।मैच के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी का पुरस्कार अनभवी दिलीप यादव को दिया गया ।।

आज निर्णायक की भूमिका में सुमाभो घोष टॉमपी और अजीत सिंह थे जबकी स्कोरिंग साहिल रज़ा ने की ।कल का मुकाबला सन्नी क्रिकेट अकादेमी बनाम इस्लामिया क्रिकेट क्लब के बिच खेला जायेगा ये जानकारी जिला उपाध्यक्षक राजेश सिंह ने दी।।

बी -डिवीजन लीग में टाइटन क्रिकेट क्लब विजयी।

उधर राजेंद्र स्टेडियम में खेले जा रहे बी-डिवीजन में आज का मुकाबला हेमकुंज क्रिकेट क्लब बनाम टाइटन क्रिकेट क्लब के बिच हुआ ।।

जिसमे टॉस हेमकुंज ने जीतकर पहले बल्लेबाज़ी करने का फैसला किया पर उनकी टीम टाइटन की खतरनाक गेंदबाज़ी के आगे मात्र 69 रनो आउट हो गयी जिसमे अतिरिक्त 35 रन सर्वाधिक बने जबकी कुणाल ने 14 रन बनाये ।।टाइटन के राजनारायण चौधरी ने 3/3 और आयुष कुमार ने 6/2 विकेट चटकाए ।।

टाइटन के अरमान 27 रन और शिवम् के 14 रन की मदद से मात्र 9 ओवर में 3 विकेट खोकर बहुत ही आसानी से मैच जीत लिया।मैच के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी का पुरस्कार राजनारायण चौधरी को उनकी शानदार गेंदबाज़ी के लिए दिया

बी-डिवीजन में कल का मुकाबला नाईट क्रिकेट क्लब बनाम ऑफिसर्स क्रिकेट क्लब के बिच खेला जायेगा ये खबर जिला संक्युत सचिव तौसीफ अख्तर ने साझा की!

Related posts

बीसीए मेंस सीनियर इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट टूर्नामेंट में बेतिया ने सीतामढ़ी को हराया

बीसीए सीनियर मेंस क्रिकेट में करण के 165 रनों पर अंकित व अमर का अर्धशतक भारी, भोजपुर जीता।

बीसीए अंतर जिला सीनियर क्रिकेट टूर्नामेंट में मयंक के शतक से भागलपुर जीता