कटिहार जिला ए डिवीज़न में न्यू इंडिया व बी-डिवीज़न में वाइट इलेवन विजयी

कटिहार 14 मार्च: स्वर्गीय रंजन यादव स्मृति कटिहार जिला क्रिकेट लीग डिवीजन-ए-सत्र 2020-21 में आज का मैच न्यू इंडिया क्रिकेट क्लब बनाम राइजिंग क्रिकेट क्लब के बिच खेला गया जिसमे टॉस न्यू इंडिया के कप्तान ने जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया पर सोनू सिंह 30/4,बादल कुमार 19/2, विवेक कुमार 22/2 की सटीक गेंदबाज़ी के आगे न्यू इंडिया मात्र 118 रनो पे सिमट गयी जिसमे अहम योगदान दिलीप यादव 19, अजय यादव 17 और रिषभ 15 रनो का रहा।

छोटे से लक्ष्य का पीछा करते हुए राइजिंग क्रिकेट क्लब के बल्लेबाज अमित यादव की घातक गेंदबाज़ी 9/5 विकेट के सामने बेबस नज़र आयी टीम मात्र 56 रनो पे सिमट गयी अमित के अलावा दिलीप यादव ने 16/2 और अज़मत ने 17/1 विकेट लिए ! राइजिंग के इफ़्तेख़ार ने 13 जबकी वीरेंदर ने 10 रनो का योगदान अपने टीम के लिए किया !
न्यू इंडिया ने मैच 62 रनो से जीतकर अपनी सेमीफाइनल की राह आसान कर ली। मैच के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी का इनाम अमित यादव को दिया गया। आज निर्णायक की भूमिका में सुमाभो घोष टॉमपी और अजीत सिंह थे।

राजेंद्र स्टेडियम के तत्वाधान में कटिहार जिला क्रिकेट एसोसिएशन द्वारा आयोजित बी-डिवीजन जिला क्रिकेट लीग सत्र 2020-21में आज का मैच वाइट एलेवेन बनाम इंडियन क्रिकेट क्लब के बिच हुआ जिसमे टॉस इंडियन क्रिकेट क्लब के कप्तान असलम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी करने का फैसला किया।

निमंत्रण पा कर पहले बल्लेबाज़ी करते हुए वाइट एलेवेन ने 30 ओवर में 6 विकेट पे 206 रन बनाये जिसमे अहम योगदान अभिषेक रजक 83,राहुल भौमिक 26 और अभिषेक झा ने 24 रनो का रहा। इंडियन क्रिकेट के असलम 25/3 और नेहा सिंह ने 18/1 विकेट लिए।

लक्ष्य का पीछा करते हुए इंडियन क्रिकेट ने 29 ओवर में मात्र 112 पे अपने सारे विकेट खो दिए।सर्वाधिक स्कोर राहुल ने 21और असलम ने 20 रन बनाये। वहीं गेंदबाज़ी में वाइट एलेवेन के अभिनव कुमार 13/2 जबकी श्वेता झा ने 11/2 विकेट लिए।मैच के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी का पुरस्कार अभिषेक रजक को उनके शानदार प्रदर्शन के लिए बिनय झा के द्वारा दिया गया। मैच में निर्णायक की भूमिका अमन महतो और प्रिंस ने निभाई जबकी स्कोरिंग राजनारायण ने की !
जिला सचिव रितेश कुमार ने बताया के कल बी-डिवीजन में मुकाबला शरीफगंज क्रिकेट क्लब बनाम हेमकुंज क्रिकेट क्लब के बिच खेला जायेगा !

Related posts

बीसीए मेंस सीनियर इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट टूर्नामेंट में बेतिया ने सीतामढ़ी को हराया

बीसीए सीनियर मेंस क्रिकेट में करण के 165 रनों पर अंकित व अमर का अर्धशतक भारी, भोजपुर जीता।

बीसीए अंतर जिला सीनियर क्रिकेट टूर्नामेंट में मयंक के शतक से भागलपुर जीता