क्लब क्रिकेट: अभिराज और कोविद की शानदार पारी से DLCL ने सॉनेट को 6 विकेट से हराया।

दिल्ली 4 अप्रैल : डीएलसीएल द्वारा आयोजित क्लब क्रिकेट में टॉस जीतकर सॉनेट की टीम ने पहले बल्लेबाज़ी करते हुए निर्धारित 30 ओवरों में डीएलसीएल को 222 रनों का लक्ष्य दिया। सॉनेट की ओर से कैरभ सिंघानिया ने नौ चौकों की मदद से 75 गेंदो में सर्वाधिक 69 रन बनाए। सॉनेट के कप्तान अथर्व गुप्ता ने 55 रनों की पारी खेला, बिनय ने नाबाद 49* रन बनाए। डीएलसीएल की ओर से मो० सामी ने एक और प्रयाण ने दो महत्वपूर्ण विकेट झटके।

जबाबी पारी में उतरी डीएलसीएल की टीम ने 29.1 ओवरों में चार विकेट खोकर जीत हासिल कर लिया।#DLCL के ओर से सलामी बल्लेबाज़ अभिराज ने टीम को अच्छी शुरुआत दिया, इन्होंने नौ चौकें और एक छक्के की मदद से 61 गेंदों में 60 रन बनाए। कोविद शर्मा ने ज़िम्मेदारी पारी खेलते हुए छह चौका और तीन छक्के की मदद से सर्वाधिक 63 रनो की पारी खेला।

DLCL कप्तान कपिल रोहिल्ला ने कप्तानी पारी खेलते हुए बीस गेंदो में नाबाद 30* रन एवं विकेट कीपर पवन ने धुएधार पारी खेलते हुये बीस गेंदों में एक छक्का और पाँच चौके की मदद से नाबाद 39* रन बनाए। सॉनेट की ओर से विमान जिंदल ने दो विकेट झटका, सृजन और आर्यन कोहली ने एक एक विकेट झटका। यह मैच काफ़ी रोमांचक रहा और इस प्रकार से यह मैच DLCL ने 6 विकेटों से जीत लिया। इस मैच में कोविद शर्मा को उनके उम्दा प्रदर्शन के लिए उन्हें मेन ऑफ़ दि मैच दिया गया।

Related posts

प्रथम के.आई स्पोर्ट्स महिला क्रिकेट टूर्नामेंट में जी.एस हैरी क्रिकेट एकेडमी की एकता सिंह का जलवा,शतक के साथ लगाया पंजा

रोहतक रोड़ जिमखाना बना मन्नत खन्ना मेमोरियल अंडर-14 क्रिकेट टूर्नामेंट चैंपियन

रोहतक रोड़ जिमखाना ग्लोबल बजाज एक्सइटेल ट्रॉफी मन्नत खन्ना मेमोरियल अंडर-14 क्रिकेट टूर्नामेंट के फाइनल में