चेतेश्वर पुजारा को टीम से कर देना चाहिए बाहर?सुनील गावस्कर ने दिया इस पर यह जबाब।देखे

नई दिल्ली 30 जून: आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का खिताब गवाने के बाद टीम इंडिया टेस्ट स्पेश्लिस्ट क्रिकेटर चेतेश्वर पुजारा की खराब फॉर्म को लेकर सवाल उठ रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो टीम इंडिया ने इंग्लैंड के खिलाफ चेतेश्वर पुजारा को ड्रॉप करने का मन भी बना लिया है। चेतेश्वर पुजारा ने वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के मुकाबले की पहली पारी में 8 तो दूसरी पारी में महज 15 रन बनाए थे। अगस्त 2019 से बात करें तो पुजारा 17 टेस्ट मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने 29.41 की मामूली औसत से महज 500 रन बनाए हैं।

चेतेश्वर पुजारा को टीम से ड्रॉप किए जाने के सवाल पर पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने इस पर बयान दिया है।

स्पोर्ट्स तक के साथ बातचीत के दौरान गावस्कर ने कहा, ‘न्यूजीलैंड के भी कई बल्लेबाज जैसे कॉनवे, केन विलियमसन, टेलर ने भी पुजारा की तरह ही काफी स्लो शुरुआत की थी। अगर एक छोर पर पुजारा डटे रहें तो दूसरे छोर पर बल्लेबाज शॉट खेल सकते हैं। पुजारा एक एंड को सही तरीके से पकड़ कर रखते हैं, इसलिए आप अभी ऐसा नहीं कह सकते कि पुजारा को टीम से बाहर कर दें।’

चेतेश्वर पुजारा टेस्ट स्पेशलिस्ट है नंबर 3 पर बल्लेबाजी करते हैं। टीम को उनसे हमेशा ही बड़ी पारी की उम्मीद रहती है। लेकिन फिलहाल पुजारा के रनों का सूखा खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले में चेतेश्वर पुजारा अपनी धीमी बल्लेबाजी के चलते काफी ट्रोल भी हुए थे।

Related posts

सी के नायडू U-23: दूसरी पारी में बिहार के आयुष का नाबाद शतक,बिहार को1 रन की बढ़त

सी के नायडू U-23: सूर्यवंशी व आयुष के अर्धशतक के वावजूद पहली पारी में बिहार 195/9

बारिश की खलल से सीके नायडू U-23 बिहार और हरियाणा का मैच ड्रॉ, बिहार मिले 3 अंक