+91 नेशनल ओपन अंडर-15 क्रिकेट टूर्नामेंट 23 सितंबर से पटना में, रजिस्ट्रेशन है शुरू

पटना 09 सितंबर: आगामी 23 सितंबर से अंडर-15 +91 नेशनल ओपन क्रिकेट टूर्नामेंट का शुरुआत होगा। उद्घाटन मुकाबला राजधानी पटना के जगजीवन स्टेडियम में खेला जायेगा। यह टूर्नामेंट राज्य, जोन और नेशनल लेवल पर आयोजित किया जायेगा। यह जानकारी ईडी महताब आलम ने दी।

उन्होंने बताया कि प्लस सर्किल क्लब द्वारा आयोजित होने वाले इस टूर्नामेंट को लेकर गुरुवार को राजधानी पटना के होटल पनास में बैठक हुई जिसमें प्लस सर्किल क्लब के डिप्टी गवर्नर पी गुप्ता, ईडी माहताब आलम और संतोष तिवारी मौजूद थे।

उन्होंने बताया कि इस टूर्नामेंट में 48 टीमों को इंट्री दी जायेगी जिसमें स्कूल, क्लब और अन्य संस्थानों की टीमें हिस्सा ले सकती हैं। रजिस्ट्रेशन चालू है। विजेता व उपिवजेता टीम को नकद राशि दी जायेगी।

उन्होंने कहा कि हमारा उद्देश्य प्रतिभावान खिलाड़ियों को राष्ट्रीय स्तर पर पहचान कराना है। उन्होंने कहा कि टूर्नामेंट के बारे में विस्तृत जानकारी के लिए संतोष तिवारी (99056 64592) और महताब आलम (मोबाइल नंबर 9470002284) से संपर्क कर सकते हैं। विशेष जानकारी के लिए खिलाड़ी www.pluscircleclub.org/+91cricket को लॉग इन कर जानकारी हासिल कर सकते हैं।

Related posts

पटना जिला सीनियर डिवीजन क्रिकेट लीग में सत्यम झा का शतक

बीसीए अंतर जिला सीनियर क्रिकेट टूर्नामेंट में बेगूसराय ने बांका को 204 रनों से हराया

बेगूसराय जिला अंडर 19 की टीम सुपर लीग का मुकाबला खेलने के लिए भागलपुर रवाना।