बेहद ही रोमांचक मुकाबले में जिग जैग क्रिकेट एकेडमी बक्सर विजयी

बक्सर 09 सितंबर: जिग जैग क्रिकेट एकेडमी,बक्सर ने एक रोमांचक मुकाबले में भारती क्रिकेट क्लब,मुजफ्फरपुर को 1 रन से हराया।

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए जिग जैग क्रिकेट एकेडमी ने 29.2 ओवर में 224 रनों का स्कोर बनाया।जिसमें पंकज वर्मा ने सर्वाधिक 59 रन, प्रभात ने 43, हृदयानंद सिंह ने 39, प्रकाश ने 24, अंकित ने 23 तथा आशीष ने 12 रन का योगदान किया शेष बल्लेबाज कुछ खास नहीं कर सके। मुजफ्फरपुर की तरफ से प्रियेस ने चार,विशाल ने दो,देवाशीष ने दो जबकि वाचस्पति ने एक विकेट प्राप्त किया। अतिरिक्त के रूप में 17 रन बने।

225 रन का लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारती क्रिकेट क्लब, मुजफ्फरपुर के ओर से अंकित ने 74 रन बनाए जबकि शशि भूषण ने 59,प्रियेस ने 42 रन का योगदान दिया। शेष बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा पार न कर सके।
जिग जैग क्रिकेट एकेडमी,बक्सर की ओर से विशाल ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 3 विकेट झटके इसके अलावे प्रकाश ने दो,अंकित ने 1 तथा पंकज ने 1 विकेट प्राप्त किया। अतिरिक्त के रूप में 28 रन बने इस प्रकार से जिग जैग क्रिकेट एकेडमी,बक्सर ने 1 रन से भारती क्रिकेट क्लब,मुजफ्फरपुर को पराजित किया।

तीन मैचों की सीरीज में दोनो टीम 1,1 अंक जीत चुकी है इस सीरीज का फाइनल मैच कल दिनांक 10 तारीख दिन शुक्रवार को सुबह 10:00 बजे किला मैदान में खेला जाएगा। आज के मैच में अंपायर आफताब आलम एवं कौशल रहे थे मैच के दौरान बक्सर जिला क्रिकेट संघ के कोषाध्यक्ष संजय कुमार राय तथा फरह अंसारी, मनीष कुमार, दीपक कुमार दुबे तथा भारी संख्या में दर्शक मौजूद थे।

Related posts

पटना जिला जूनियर डिविजन क्रिकेट लीग एलायंस क्रिकेट क्लब एवं पायनियर क्रिकेट क्लब विजयी

पीडीसीए क्रिकेट लीग में जीएसी की लगातार छठी जीत

भोजपुर जिला क्रिकेट लीग के जूनियर डिवीजन का खिताब ए.सी.सी. जगदीशपुर ने जीता |