पंजाब इंटर डिस्ट्रिक्ट अंडर 25 क्रिकेट में टीम मोगा ने लुधियाना को हराया

मोगा 07 अक्टूबर  : पंजाब स्टेट इंटर डिस्ट्रिक्ट अंडर 25 बॉयज टीम मोगा ने आज क्लेयर इंटरनेशनल पब्लिक स्कूल समाध भाई में खेले गए अपने पहले मैच में जिला लुधियाना को 5 विकेट से हरा दिया।इस बात की जानकारी देते हुए मोगा के जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष रविन्द्र सिंह ने बताया कि पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन मोहाली द्वारा आयोजित पंजाब स्टेट इंटर डिस्ट्रिक्ट अंडर 25 क्रिकेट टूर्नामेंट में मोगा ने लुधियाना को 5 विकेट से हरा दिया।

टॉस जीतकर मोगा के कप्तान दीपिन चितकारा ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। बल्लेबाजी करने आए लुधियाना के सलामी बल्लेबाज कुछ खास कमाल नहीं कर पाए और टीम को 15 रन पर 2 विकेट गंवाकर संघर्ष करना पड़ा।

इसके बाद कप्तान दीपिन चितकारा अपनी उग्र गेंदबाजी से लुधियाना के खिलाड़ियों के लिए बल्लेबाजी करना भूल गए. उन्होंने अपने 8 ओवर में 21 रन दिए और लुधियाना के 7 खिलाड़ियों को बोल्ड किया और 4 ओवर मेडन भी डाली। मोगा के गेंदबाज गुरमिहार ने भी 2 विकेट लिए। लुधियाना ने 10 विकेट पर 72 रन बनाकर मोगा को 73 रन का लक्ष्य दिया। क्रिकेट के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ है कि लुधियाना जैसी मजबूत टीम 72 रन के अपने न्यूनतम स्कोर पर ऑल आउट हो गई है।

इसके बाद टीम  मोगा ने गुरजोत सिंह और दीपिन चितकारा के अच्छे खेल की बदौलत 5 विकेट के नुकसान पर 73 रन बनाए और टीम मोगा ने मैच  जीत लिया। दीपिन चितकारा को उनके हरफनमौला प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया। टीम मोगा का अगला मैच 7 अक्टूबर को फतेहगढ़ साहिब से खेला जाएगा। उनके साथ सीनियर वाइस प्रेसिडेंट संजीव अरोड़ा, कोच बेअंत सिंह ढिल्लों और मंजीत कुमार भी थे।

Related posts

सी के नायडू U-23: दूसरी पारी में बिहार के आयुष का नाबाद शतक,बिहार को1 रन की बढ़त

सी के नायडू U-23: सूर्यवंशी व आयुष के अर्धशतक के वावजूद पहली पारी में बिहार 195/9

बारिश की खलल से सीके नायडू U-23 बिहार और हरियाणा का मैच ड्रॉ, बिहार मिले 3 अंक