भारतीय क्रिकेट फैंस कर रहे अफगानिस्तान के जीतने के लिए दुआ, आज पता चलेगा भारत वर्ल्डकप में है या बहार

मुंबई 07 नवंबर : आईसीसी टी-20 वर्ल्डकप में भारत लगभग बहार हो चुकी है लेकिन जो उम्मीद बाकि है वह अफगानिस्तान टीम से बची है क्योकि भारत को अगर वर्ल्डकप में बने रहना है तो आज न्यूजीलैंड को अफगानिस्तान टीम को हराया जरूरी है. इसलिए भारतीय क्रिकेट फैन्स अफगानिस्तान टीम को आज स्पोर्ट करती दिखेगी और जीत की दुआए करती दिखेगी .

टीम इंडिया को आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप 2021 की शुरुआत में पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के खिलाफ लगातार 2 मैचों में करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा. इसके बाद विराट सेना ने अफगानिस्तान और स्कॉटलैंड के खिलाफ बैक टू बैक मुकाबलों में धमाकेदार जीत दर्ज की .

5 नवंबर की शाम दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले गए मैच में टीम इंडिया ने स्कॉटलैंड को 8 विकेट से मात दी और मौजूदा टी-20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्मीदों को जिंदा रखा.

टीम इंडिया को सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए नामीबिया को बड़े अंतर से हराना होगा. वहीं विराट सेना को ये भी दुआ करनी होगी कि अफगानिस्तान अपने अगले मैच में न्यूजीलैंड को कम अंतर से हराए, जिसके बाद नेट रन रेट के आधार पर भारत टूर्नामेंट के अगले दौर में पहुंच जाए.

अफगानिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच अहम मुकाबला 7 जून को अबू धाबी के शेख जायेद स्टेडियम में खेला जाएगा. इस मैच को लेकर भारतीय क्रिकेट फैंस ने सोशल मीडिया पर कई मजेदार मीम्स शेयर किए जिसके जरिए ये बताने की कोशिश की गई है कि भारतीय टीम रविवार को अफगान टीम की जीत की दुआ करेगी.

Related posts

सी के नायडू U-23: दूसरी पारी में बिहार के आयुष का नाबाद शतक,बिहार को1 रन की बढ़त

सी के नायडू U-23: सूर्यवंशी व आयुष के अर्धशतक के वावजूद पहली पारी में बिहार 195/9

बारिश की खलल से सीके नायडू U-23 बिहार और हरियाणा का मैच ड्रॉ, बिहार मिले 3 अंक