मधुबनी जिला अंडर-16 क्रिकेट मैच का आग़ाज़, उद्धघाटन मुकाबले में मधुबनी A टीम विजयी

मधुबनी 23 नवंबर: मधुबनी जिला क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित U – 16 टूर्नामेंट जो उत्क्रमित उच्च विद्यालय, बेलाही में हो रहा है का उद्घाटन राज मधेपुर (कलुआही) के पूर्व मुखिया अजय झा के कर कमलों द्वारा किया गया।

उद्घाटन के अवसर पे जिला क्रिकेट संघ के सचिव कालीचरण, ललित कुमार झा (बड़ा बाबू), रविन्द्र सिंह, युक्ति नाथ झा, दिलीप झा, टूर्नामेंट के संयोजक अनिल कुमार, अंपायर सुरेन्द्र नारायण सिंह उपस्थित थे।

सुबह घने धुंध होने के कारण मैच विलंब से शुरू हुआ। टॉस जीत के मधुबनी U – 16 के कप्तान करण ने बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। सचिन के 97 रन और आदित्य राज के 51 रन के सहयोग से U – 16 A टीम ने निर्धारित 35 ओवर में अपने 8 विकेट खो कर 250 रन बनाए। अतिरिक्त कर रूप में 51 रन का सहयोग बल्लेबाजी टीम को मिला। बल्लेबाजी में कारण ने 27 और रविप्रकाश ने 12 रन बनाए।

वहीं मधुबनी U – 16 B के तरफ से गेंदबाजी में धर्मेंद्र कुमार ने 36 रन देकर 5 विकेट लिये तथा आशुतोष और अतिंद्र को एक एक विकेट लिए।

जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी मधुबनी U – 16 B की पूरी टीम दीपक और रौनक की घातक गेंदबाजी के सामने नतमस्तक हो गयी। दीपक कुमार ने रन देकर 5 विकेट और रौनक सिंह ने रन देकर 4 विकेट लिए। बल्लेबाजी में B टीम के बल्लेबाज कोनेण सिद्दीकी ने 25 रन और आशुतोष के 16 रन के सहयोग से 122 रन ही बना सकी।

इस तरह A टीम ने B टीम की 128 रन से पराजित किया।
आज के मैच के निर्णायक प्रफुल्ल कुमार कर्ण और रवि नारायण कर्ण थे। स्कोरर के रूप में गौरव कुमार और पंकज कुमार थे।

Related posts

अधिकारी इलेवन की लगातार छठी जीत,पेसू को शशिम ने तूफानी पारी से जिताया।

बिहार सीनियर इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट में सुपौल ने अररिया को 05 रनो से हराया।

एन स्पोट्र्स इलेवन ने जीता सुमित्रा दयाल मेमोरियल महिला क्रिकेट टूर्नामेंट का खिताब