बी.पी.सी.ए हिट्स को 4 रनों से पराजित कर बीपीसीए ब्लेज फाइनल में

पटना 26 नवंबर: सनयंम शेखर के कप्तानी पारी 88 रन 49 गेंदों और तिलक राज के आॉल राउण्ड खेल 22 रन और 2 विकेट के प्रदर्शन के कारण बी पी सी ए ब्लेज ने रोमांचक मुकाबले में बी पी सी ए हिट्स को 4 रनों से पराजित कर फाइनल में प्रवेश किया!

राजधानी पटना के शाखा मैदान में आज बी पी सी ए इंटर हॉउस अंडर 13 क्रिकेट टूर्नामेंट के दूसरे सेमीफाइनल में बी पी सी ए ब्लेज ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 24.5 ओवर में सभी विकेट खोकर 205 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया!बी पी सी ए ब्लेज की तरफ से कप्तान सनयंम शेखर ने तूफानी 88 रन, तिलक राज ने 22 और पुष्कर सिंह ने 12 रनों का योगदान दिया!

बी पी सी ए हिट्स के लिए गेंदबाजी करते हुए अमन भाष्कर ने शानदार लेग स्पिन गेंदबाजी करते हुए 3 विकेट, ओम सत्यम ने 2 विकेट, साहिल धोनी ने 2 विकेट और श्रेयांस वत्स ने 2 विकेट प्राप्त किये!

बी पी सी ए हिट्स 205 रनों का लक्ष्य का पीछा करते हुए 5 रनों पर टीम को जबरदस्त झटका लगा जब पिछले मैच के शतकवीर कप्तान आयुष सिन्हा को 4 रनों पर अंशुमान राज ने आउट कर दिया!

लेकिन पिछले मैच के मैन ऑफ द मैच शिवम राज ने शौर्य शरण के साथ मिलकर तीसरे विकेट के लिए 162 रनों की साझेदारी कर अपनी अपनी टीम को जीत के काफी करीब पहुँचा दिया था कि पुष्कर सिंह ने शिवम राज को 91 रनों पर पगबाधा आउट कर जबरदस्त झटका दिया!

और अगले ही ओवर में एक औेर सेट बल्लेबाज शौर्य शरण को 61 रनों के निजी स्कोर पर तिलक राज ने आउट कर बी पी सी ए ब्लेज की जीत की उम्मीद जगा दी और 12 रनों के अंदर बी पी सी ए ब्लेज के गेंदबाजों ने बी पी सी ए हिट्स की टीम के 6 विकेट आउट कर मैच को 4 रनों से जीत लिया!

हिट्स की ओर से शिवम राज ने तूफानी 91 रन और शौर्य शरण ने 61 रनों का योगदान दिया! ब्लेज के लिए तिलक राज ने 2 विकेट, आयांश राज ने 2 विकेट और अंशुमान राज ने 2 विकेट प्राप्त किए!बी पी सी ब्लेज के कप्तान सनयंम शेखर को 88 नाबाद रनों की पारी के लिए मैन ऑफ द मैच का पुरुस्कार वाॅय सी सी क्रिकेट अकादमी के कोच संतोष कुमार ने प्रदान किया!

Related posts

BCA में फ़ैले भर्ष्टाचार को लेकर प्रधानमंत्री मोदी को खिलाड़ियों ने सौंपा ज्ञापन। देखें

रविशंकर प्रसाद ने खेल संवाद कार्यक्रम में लिया हिस्सा

बीसीए सीनियर सुपर लीग के मुकाबले के लिए बेगूसराय टीम घोषित।