धोनी को रिटेन नही करना चाहिए आईपीएल टीम चेन्नई सुपर किंग्स को : पूर्व क्रिकेटर ब्रैड हॉग

IPL NEWS: आईपीएल रिटेंशन लिस्ट के लिए डेडलाइन समाप्त होने वाली है और इसी वजह से सभी फ्रेंचाइजी अपने-अपने रिटेन किए गए खिलाड़ियों की लिस्ट जारी कर रही हैं। इंडियंन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक़ चेन्नई सुपर किंग्स कप्तान एम एस धोनी को रिटेन किए जाने की खबरें सामने आ रही हैं।

चेन्नई सुपर किंग्स कप्तान एम एस धोनी को लेकर ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर ब्रैड हॉग ने एक बड़ा बयान दिया है। ब्रैड हॉग ने कहा है कि इस मामले में सीएसके को इमोशनली नहीं सोचना चाहिए। उनके मुताबिक अगर धोनी एक साल से ज्यादा नहीं खेलते हैं तो फिर उन्हें रिटेन करना सही नहीं होगा।

अपने यू-ट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान ब्रैड हॉग ने कहा” चेन्नई सुपर किंग्स को एम एस धोनी के बारे में इमोशनली नहीं सोचना चाहिए। एम एस धोनी कितने समय तक और खेलना चाहते हैं ? अगर वो सिर्फ एक साल और खेलते हैं तो फिर उन्हें पिक करना सही नहीं होगा। मैं उन्हें ऑक्शन में जाने दूंगा और वहां से दोबारा उन्हें खरीद लूंगा। ये काफी मुश्किल है लेकिन बिजनेस में यही सब होता है। क्या आप 15 प्रतिशत सिर्फ उस खिलाड़ी पर खर्च करना चाहते हैं जो केवल एक साल के लिए खेलने वाला है।”

इंडियंन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक़ चेन्नई सुपर किंग्स ने महेंद्र सिंह धोनी के अलावा ऋतुराज गायकवाड़, रविन्द्र जडेजा को रिटेन किया है। मोइन अली को भी लाने की बात चल रही है, अगर वह नहीं आते हैं तो सैम करन को रिटेन किया जाएगा।

 

Related posts

सी के नायडू U-23: दूसरी पारी में बिहार के आयुष का नाबाद शतक,बिहार को1 रन की बढ़त

सी के नायडू U-23: सूर्यवंशी व आयुष के अर्धशतक के वावजूद पहली पारी में बिहार 195/9

बारिश की खलल से सीके नायडू U-23 बिहार और हरियाणा का मैच ड्रॉ, बिहार मिले 3 अंक