रोहतास जिला क्रिकेट संघ की मुख्य सलाहकार कल्पना कुमारी की माँ के निधन पर संघ के सदस्यों ने गहरी संवेदना व्यक्त की

सासाराम 02  कैमूर एवं रोहतास के पूर्व सरकारी वकील स्वर्गीय ज्वाला प्रसाद की धर्मपत्नी एवं बिहार क्रिकेट एसोसीयशन के पूर्व प्रवक्ता, रोहतास जिला क्रिकेट संघ के पूर्व सचिव स्वर्गीय सुनील ज्वाला की मां अनार वती देवी के निधन पर रोहतास क्रिकेट एसोसिएशन संघ के सदस्यों ने गहरी संवेदना व्यक्त किया है।

बता दें कि स्वर्गीय ज्वाला प्रसाद की धर्मपत्नी अनार वती देवी का निधन 27 नवंबर को सासाराम में हो गया था वे 82 वर्ष की थी, जिनका बनारस में अंतिम संस्कार किया गया है। स्वर्गीय ज्वाला प्रसाद की पुत्री कल्पना कुमारी (पूनम कुमारी) ने अपनी मां को मुखाग्नि देकर दाह संस्कार का कार्य किया।

वही रोहतास जिला क्रिकेट संघ की मुख्य सलाहकार कल्पना कुमारी (पूनम कुमारी) की मां की मृत्यु पर गहरी संवेदना व्यक्त करते हुए उनके परिजनों को सहनशक्ति प्रदान करने के लिए भगवान से प्रार्थना किया। इसकी जानकारी संघ के कोषाध्यक्ष आनंद कुमार ने दी। संवेदना व्यक्त करने वालों में रोहतास जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष शेखर पासवान, शौलेस कुमार , सदस्य रोहन मिश्रा, नारायण मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल के त्रिविक्रम नारायण सिंह के अलावा अन्य लोग शामिल थें।

Related posts

अधिकारी इलेवन की लगातार छठी जीत,पेसू को शशिम ने तूफानी पारी से जिताया।

बिहार सीनियर इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट में सुपौल ने अररिया को 05 रनो से हराया।

एन स्पोट्र्स इलेवन ने जीता सुमित्रा दयाल मेमोरियल महिला क्रिकेट टूर्नामेंट का खिताब