डीएलसीएल स्पॉन्सरशिप ट्रायल पटना में सम्पन्न, कई खिलाड़ियों को मिला स्पॉन्सर्शिप

पटना 04 दिसंबर: बिहार के खिलाड़ियों को स्पॉन्सर्शिप मिले इसके लिए खेल मंत्रालय बिहार सरकार के द्वारा मान्यता प्राप्त संस्था एचआरडीओ के सौजन्य से डीएलसीएल के द्वारा विंटर स्पॉन्सर्शिप क्रिकेट ट्रायल का आयोजन पटना के मोईनुन हक़ क्रिकेट स्टेडियम में सम्पन्न हुआ।

इस ट्रायल में बतौर चयनकर्ता श्री सौरभ चक्रवर्ती एवं एम॰पी॰ वर्मा मौजूद थे। स्पॉन्सर्शिप पाने के लिए ट्रायल में राज्य के सैकड़ों खिलाड़ी ने भाग लिया। ट्रायल स्थल पर मौजूद चयनकर्ता एवं अभिभावको ने गणेश दत्त एवं डीएलसीएल की खूब प्रशंसा किया।

ट्रायल में चयनित खिलाड़ियों की सूची डीएलसीएल वेबसाईट पर प्रकाशित किया जाएगा। पिछले सीज़न में उम्दा प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ी आकाश, राहुल, तारीफ़, साहिल, भास्कर, आदित्या एवं अभिराज को स्पॉन्सर्शिप से सम्मानित किया गया। इन सभी खिलाड़ियों को क्रिकेट खेलने के लिए उपयुक्त सभी सामान दिया गया। साथ ही अब इन सभी खिलाड़ियों को क्रिकेट खेलने का सभी खर्च डीएलसीएल व्यय करेगा।

आपको बता दूँ कि अब तक डीएलसीएल ने यू॰पी॰, बिहार, दिल्ली, गुजरात, हरियाणा, पंजाब एवं राजस्थान समेत अन्य राज्यों के सैकड़ों खिलाड़ियों को स्पॉन्सर्शिप दिया है। अगले सीजन के लिए www.dlcl.in पर रजिस्ट्रेशन हो रहा है।

इस लीग की विशेषता है कि उम्दा प्रदर्शन करने वाले सभी खिलाड़ियों को हिमाचल क्रिकेट एडवेंचर टूर के साथ साथ स्पॉन्सर्शिप भी दिए जाते हैं तथा सभी मेन ऑफ़ दि मैच बनने वाले खिलाड़ियों एवं उनके कोच को नक़द इनाम भी दिया जाता है।

Related posts

अधिकारी इलेवन की लगातार छठी जीत,पेसू को शशिम ने तूफानी पारी से जिताया।

बिहार सीनियर इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट में सुपौल ने अररिया को 05 रनो से हराया।

एन स्पोट्र्स इलेवन ने जीता सुमित्रा दयाल मेमोरियल महिला क्रिकेट टूर्नामेंट का खिताब