पटना जिला क्रिकेट संघ ने रजिस्ट्रेशन फॉर्म जमा करने की तिथि को आगे बढ़ाया: सुनील कुमार

पटना 05 दिसंबर: पटना जिला क्रिकेट संघ के तत्वावधान में सत्र 2021—22 के लिए रजिस्ट्रेशन को निर्गत किए गए फॉर्म को जमा करने की तिथि को बढ़ा दिया गया है। इसकी जानकारी संघ के सचिव सुनील कुमार उर्फ सुनील रोहित ने दी।

उन्होंने बताया कि सीनियर एवं जूनियर डिवीजन के लगभग 74 क्लबों ने रजिस्ट्रेशन फॉर्म को प्राप्त किया। फॉर्म जमा करने की तिथि 4 एवं 5 दिसंबर 2021 थी। जबकि विलंब शुल्क के साथ 10 दिसंबर तक फॉर्म जमा कर सकते थे। परंतु अब बिना विलंब शुल्क के 8 दिसंबर तक और विलंब शुल्के साथ 12 दिसंबर तक फॉर्म को जमा कर सकते हैं।

पीडीसीए सचिव ने बताया कि यह तिथि कई क्लबों के अनुरोध पर बढ़ाया गया है। साथ ही उन्होंने कहा कि जो बिहार का प्रतिनिधित्च करने के कारण अनुपलब्ध हैं वे 31 दिसंबर तक बिना विलंब शुल्क के फॉर्म भर सकेंगे।

वहीं उन्होंने बताया कि पटना जिला क्रिकेट संघ के तत्वावधान में सीनियर डिवीजन क्रिकेट लीग मैच का शुभारंभ 14 दिसंबर से होगा। साथ ही बताया कि पटना जिला क्रिकेट संघ का कार्यालय पुष्पांजलि कॉम्प्लेक्स, ग्राउंड फ्लोर, पुलिस चेक पोस्ट के निकट, बोरिंग कैनाल रोड प्रतिदिन सुबह 10 बजे से खुला रहता है। जहां आफिस सेक्रेटरी निशांत मोहन या दूरभाष संख्या 0612-2579941 पर संपर्क कर सकते हैं।

Related posts

अधिकारी इलेवन की लगातार छठी जीत,पेसू को शशिम ने तूफानी पारी से जिताया।

बिहार सीनियर इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट में सुपौल ने अररिया को 05 रनो से हराया।

एन स्पोट्र्स इलेवन ने जीता सुमित्रा दयाल मेमोरियल महिला क्रिकेट टूर्नामेंट का खिताब