विराट कोहली ने वनडे टीम की कप्तानी से हटाए जाने के बाद दिया बड़ा बयान,वनडे में खेलेंगे या नही इस पर क्या कहा?देखे

दिल्ली 15 दिस्मबर: भारतीय टीम के टेस्ट कप्तान विराट कोहली ने वनडे टीम के कप्तानी छीने जाने के बाद पहली बार मीडिया के सामने आये क्योकि आज दक्षिण अफ्रीका दौरे पर जाने से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस में कई अहम मुद्दों पर बात की। इस दौरान उन्होंने वनडे और टी20 में अपनी भूमिका को लेकर भी बड़ा बयान दिया है।

विराट ने वनडे में कप्तानी और टीम में अपनी भूमिका को लेकर कहा है कि“मेरी जिम्मेदारी टीम को सही दिशा में आगे बढ़ाने की है। वह मानसिकता कभी नहीं बदली है और ऐसा कभी नहीं होगा। रोहित एक बहुत ही सक्षम कप्तान हैं। राहुल भाई के साथ, जो एक बहुत ही संतुलित कोच हैं, टीम के लिए उनके पास जो भी विजन है, दोनों को मेरा पूरा समर्थन होगा

आपको बता दे कि हाल ही में भारतीय टीम के चयनकर्ताओं ने विराट कोहली को वनडे की कप्तानी से यह तर्क देते हुए हटा दिया कि वे चाहते हैं कि सफ़ेद गेंद की प्रारूप में एक ही व्यक्ति कप्तानी करे। इस तरह रोहित शर्मा को टी20 और वनडे दोनों की कप्तानी सौंप दी गयी।

हाल ही में ख़बरें आईं थी कि विराट कोहली दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज का हिस्सा नहीं होंगे क्योंकि उन्होंने परिवार के साथ समय बिताने के लिए ब्रेक की मांग की है। इन ख़बरों को विराट ने गलत करार दिया और खुद के वनडे सीरीज के लिए उपलब्ध होने की बात कही।

इस पर विराट कोहली ने कहा”मैं हमेशा सेलेक्शन के लिए उपलब्ध था। आपको ये सवाल मुझसे नहीं करना चाहिए, बल्कि उन सूत्रों से करना चाहिए जो इस तरह की खबरें लिखते हैं। जो भी लोग इस तरह की खबरें लिख रहे हैं उनकी कोई क्रेडिबिलिटी नहीं है। मैं हमेशा वनडे सीरीज में खेलना चाहता था।

Related posts

सी के नायडू U-23: दूसरी पारी में बिहार के आयुष का नाबाद शतक,बिहार को1 रन की बढ़त

सी के नायडू U-23: सूर्यवंशी व आयुष के अर्धशतक के वावजूद पहली पारी में बिहार 195/9

बारिश की खलल से सीके नायडू U-23 बिहार और हरियाणा का मैच ड्रॉ, बिहार मिले 3 अंक