मधुबनी जिला क्रिकेट लीग टीसीसी रेड ने रुद्रपुर क्रिकेट क्लब को 7 विकेट से हराया

मधुबनी 28 दिसंबर: मधुबनी जिला क्रिकेट संघ के तत्वाधान में आज पंडौल हाई स्कूल के मैदान पर जिला लिग का चौथा मैच खेला गया! आज का मैच टीसीसी रेड और रुद्रपुर क्रिकेट क्लब के बीच खेला गया जिसमें रुद्रपुर क्रिकेट क्लब ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने का फैसला लिया

उनका पहले बल्लेबाजी का फैसला टीम के बल्लेबाजों ने साबित किया और उनके बल्लेबाज़ों ने 25.4 ओवर में सभी विकेट के नुकसान पे 151 रन का सम्मानजनक स्कोर खड़ा किया ! उनकी टीम की तरफ से समीर ने सर्वाधिक 35 रन, राहुल कामत 22 वही सलीम ने 20 रन का योगदान दिया एवं बाकी बल्लेबाज ने भी अपना महत्वपूर्ण योगदान दिया! टीसीसी रेड के तरफ गौरव कुमार और हर्ष नंदा ने 3 – 3 एवं नीरज 2 विकेट लिया।

रुद्रपुर क्रिकेट क्लब के 151 रनों के लक्ष्य का पिछा करने उतरी टीसीसी रेड ने 151 रनो का लक्ष्य हासिल कर लिया और 7 विकेट से मैच जीत गई! टीसीसी रेड के तरफ से युवराज झा ने नावाद 62 रनों के योगदान दिया वही सरोज यादव ने 43 रनो का योगदान दिया और युवराज झा को मैन ऑफ द मैच के अवार्ड से वरिष्ट खिलाड़ी बिंदेश्वर मंडल के द्वारा सम्मानित किया गया!

आज के मैच में जिला क्रिकेट संघ के उपाध्यक्ष श्री अशोक यादव , कोषाध्यक्ष श्री अजीत चौधरी जिला संयोजक नवीन गुप्ता, सतीश कुमार ,मिहिर चन्द्र झा, जय प्रकाश एवंम निर्णायक की भूमिका में जय शंकर एवं रविन्द्र सिंह उपस्थित थे!

Related posts

पीडीसीए क्रिकेट लीग में बीएचपीसीएल की जीत में चमके तुषारकांत

सुमित्रा दयाल वनडे फाइनल वीमेंस क्रिकेट टूर्नामेंट 7 मई को

बिहार सीनियर क्रिकेट :जीशु कुरैसी का पंच,मधेपुरा ने किशनगंज को 08 विकेट से हराया।