बीसीए अध्यक्ष पर लगे आरोप के बाद समस्तीपुर से मिला BCAअध्यक्ष को साथ,कहा”आरोप बेबुनियाद है

पटना 03 जनवरी: बिहार क्रिकेट में एक खबर सोसल मीडिया में छाया हुआ है .इस खबर को लोग अलग-अलग तरह से देख रहे है .दरअसल खबर यह है की बिहार क्रिकेट संघ के अध्यक्ष राकेश कुमार तिवारी पर एक महिला चित्रा बोहरा ने छेड़-छड तथा जबरदस्ती करने का आरोप लगाते हुई एफआईआर दर्ज कराया है . इस खबर को एक पोर्टल ने 12 दिसम्बर 2021 को लिखा था .

इसमें बीसीए के अध्यक्ष राकेश कुमार तिवारी सहित निशांत दयाल,गुरुप्रीत के उपर 15 लाख बीसीएल के नाम पर ठगी का भी आरोप लगाया है .जिसके बाद सोसल मीडिया में अध्यक्ष राकेश तिवारी से इस्तीफे की मांग किया जा रहा है तो कोई बिहार क्रिकेट को कोश्ते हुए नजर आ रहे है .लेकिन कुछ लोग आगामी बीसीए के चुनाव को देखते हुए आरोप लगाने की बात भी करते हुए दिख रहे है .

इसी बीच बिहार क्रिकेट संघ के अध्यक्ष राकेश कुमार तिवारी के समर्थन में समस्तीपुर जिला क्रिकेट संघ के उपाध्यक्ष हिमांशु शेखर व संयुक्त सचिव प्रियरंजन सिंह ने के बयान जारी कर कहा” बिहार क्रिकेट संघ के अध्यक्ष राकेश तिवारी जी पर जो आरोप लगाया जा रहा है वह बेबुनियाद है .

उन्होंने कहा” आगामी कुछ महीनों में बिहार क्रिकेट सॉन्ग का चुनाव है इसलिए विपक्षी दल उनको बदनाम करने पर लगी हुई है समस्तीपुर जिला क्रिकेट संघ के उपाध्यक्ष होने के नाते मैं राकेश तिवारी जी के प्रति पूरी ईमानदारी के साथ खड़ा हूं और उनके क्रिकेट के प्रति दीवानगी को सलाम करता हूं .

Related posts

अधिकारी इलेवन की लगातार छठी जीत,पेसू को शशिम ने तूफानी पारी से जिताया।

बिहार सीनियर इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट में सुपौल ने अररिया को 05 रनो से हराया।

एन स्पोट्र्स इलेवन ने जीता सुमित्रा दयाल मेमोरियल महिला क्रिकेट टूर्नामेंट का खिताब