जहानाबाद जिला जूनियर डिवीज़न लीग में विजन क्लासेज 5 विकेट से विजयी

जहानाबाद 18 जनवरी: जहानाबाद जिला क्रिकेट संघ के तत्वाधान में आयोजित जूनियर डिविजन जिला क्रिकेट लीग के लीग मुकाबले में विजन क्लासेज ने इरावत फीड्स को 5 विकेट से हराया ।

सुबह टॉस जीतकर विजन क्लासेज के कप्तान पीयूष नंदन ने पहले बल्लेबाजी का फैसला किया जो उनके गेंदबाजों ने बिलकुल सही साबित किया ।

इरावत फीड्स की पूरी टीम 26.4 ओवरों में सिर्फ 104 रन बना के ऑल आउट हो गई । इरावत फीड्स के तरफ से आर्यन पांडे ने सबसे ज्यादा 35 रन का योगदान दिया । इनके बाद नीतीश कुमार ने 16, विकाश कुमार ने 12 और साहबाज मंसूरी ने 11 रनो का योगदान दिया ।वहीं विजन क्लासेज के तरफ से पीयूष नंदन ने 4 आनंद कुमार ने 3 आयुष पटेल ने 2 और शिवम कुमार ने 1 विकेट चटकाया ।

105 रन के मामूली लक्ष्य का पीछा करने उतरी विजन क्लासेज की शुरूआत भी अच्छी नही रही और मात्र 20 रन के योग पे विजन क्लासेज ने अपने 3 प्रमुख बल्लेबाजों का विकेट गवां दिया ।इसके बाद सोनू कुमार 33, पंकज कुमार 23 और आयुष पटेल नाबाद 19 ने अपने टीम को 5 विकेट शेष रहते लीग में पहला जीत दिला दिया ।इरावत फीड्स के तरफ से राहुल ने 2 अंकित मिश्रा और विकाश कुमार ने 1,1 विकेट हासिल किया।

अपने बेहतरीन गेंदबाजी के लिए विजन क्लासेज के कप्तान पीयूष नंदन को जिला क्रिकेट संघ के सचिव श्री विनोद कुमार सिंह ने मैन ऑफ द मैच दिया ।

लीग का अगला मुकाबला ई०पी०सी० इंग्लिश क्लासेज और विजन क्लासेज के बीच में दिनांक 19/01/2022 को बिहार सरकार और जिला प्रशासन द्वारा जारी सभी कोरोना के गाइडलाइंस का पालन करते हुए सुबह 9 बजे से खेला जाएगा ।

Related posts

अधिकारी इलेवन की लगातार छठी जीत,पेसू को शशिम ने तूफानी पारी से जिताया।

बिहार सीनियर इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट में सुपौल ने अररिया को 05 रनो से हराया।

एन स्पोट्र्स इलेवन ने जीता सुमित्रा दयाल मेमोरियल महिला क्रिकेट टूर्नामेंट का खिताब