रुबन कप अरवल जिला लीग में शांतिपुरम ने जे आर एम को 69 रनों से हराया

अरवल 20 जनवरी: जिला क्रिकेट संघ के तत्वावधान में झुनाठी खेल मैदान पर चल रहे रुबन कप जिला क्रिकेट लीग में बुधवार को हुए मुकाबले में शांतिपुरम ने जे आर एम को 69 रनों से पराजित कर दिया।

आज सुबह शांतिपुरम के कप्तान बंसीधर ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का निर्णय लिया। शांतिपुरम ने अश्वनी के शानदार अर्धशतक तथा राहुल के तेजतर्रार 43 रनों के बदौलत निर्धारित 25 ओवर में 5 विकेट खोकर 197 का स्कोर खड़ा किया। अश्वनी ने 42 गेंदो में 7 चौके की मदद से 57 रन, राहुल ने 19 गेंदो में 5 चौके एवं 2 छक्के की मदद से 43 रन, शुभम ने 38, आनंद ने 25 तथा वेंकटेश ने 17 रनों के योगदान दिया। अतिरिक्त के रूप में 14 रन बने। गेंदबाजी में रिशव ने 2, शशि रंजन, विवेक एवं रिशु ने 1 – 1 सफलता हासिल की।

जबाब में खेलने उतरी जे आर एम की टीम ने 25 ओवर में 5 विकेट खोकर 129 रन ही बना सकी। जे आर एम की ओर से कप्तान शशि ने 32, विवेक ने 28, बंशीधर ने 26, अभय ने 18 तथा रिशव ने 15 रनों के योगदान दिया। अतिरिक्त के रूप में 5 रन बने। गेंदबाजी में कप्तान बंसी, मिथलेश, प्रकाश, शुभम एवं आनंद ने 1 – 1 सफलता हासिल की।

आज के मैच में अभिमन्यु कुमार एवं राम कुमार ने अंपायर तथा संतोष ने स्कोरर की भूमिका निभाई। लीग में कल आर ए एस स्पोर्ट्स क्लब बनाम सूर्यपुर एकादश के मैच खेला जाएगा

Related posts

अधिकारी इलेवन की लगातार छठी जीत,पेसू को शशिम ने तूफानी पारी से जिताया।

बिहार सीनियर इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट में सुपौल ने अररिया को 05 रनो से हराया।

एन स्पोट्र्स इलेवन ने जीता सुमित्रा दयाल मेमोरियल महिला क्रिकेट टूर्नामेंट का खिताब