दो दिवसीय त्रिशूल क्रिकेट लीग में एसएसआर क्रिकेट एकेडमी को हराकर नसीब स्पोर्ट एकेडमी क्वार्टरफाइनल में

सारण 03 फरवरी: सारण जिला के परसा ब्लॉक स्थित खेल मैदान पर त्रिशूल क्रिकेट एकेडमी के तत्वाधान में आयोजित हो रही दो दिवसीय क्रिकेट टूर्नामेंट के प्री क्वार्टर फाइनल मुकाबले में नसीब स्पोर्ट्स एकाडमी और एस एस आर क्रिकेट एकेडमी पटना की टीम आमने-सामने थी टॉस नसीब स्पोर्ट्स एकेडमी के कप्तान हिमांशु ने जीत कर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया ।

पहले पारी में एसएसआर की टीम शशांक शेखर की घातक गेंदबाजी के सामने नतमस्तक हो गई एवं मात्र 71 रनों पर सिमट गई शशांक शेखर ने पांच विकेट अर्जित किया , वही अक्षत मिश्रा ने 3 विकेट चटकाए। पहले पारी मे नसीब स्पोर्ट्स एकाडमी की टीम ने सभी विकेट खोकर 115 रन बनाए एवं 44 रनों की बढ़त हासिल की , जिसमें आदित्य राज ने 26 रनों की पारी खेली एवं अयान आर्य ने 13 रनों का योगदान दिया सूरज ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 4 विकेट प्राप्त किया।

दूसरी पारी में बल्लेबाजी करने आए एस एस आर की टीम एक बार फिर से शशांक शेखर और अक्षत मिश्रा की गेंदबाजी के सामने टिक नहीं पाए और कुल 124 रनों पर सिमट गई एवं नसीब स्पोर्ट्स एकेडमी की टीम को 81 रनों का मामूली सा लक्ष्य मिला ।अंतिम जोड़ी के रूप में आए नीरज और आर्यन ने अच्छी बल्लेबाजी करते हुए 50 रनों की साझेदारी निभाई ।शशांक शेखर ने चार वही अक्षत मिश्रा ने 3 विकेट प्राप्त किया ।

81 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी नसीब स्पोर्ट एकेडमी की टीम ने 4 विकेट खोकर मैच को अपने नाम किया। आदित्य राज को उनके शानदार खेल के लिए मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार त्रिशूल क्रिकेट एकेडमी के संस्थापक एवं संचालक रोहित कुमार यादव के द्वारा प्रदान किया गया।रोहित यादव ने आगे जानकारी देते हुए बताया कि इस तरह के आयोजन से गांव गांव से क्रिकेट की प्रतिभा आगे आएगी एवं राष्ट्रीय एवं अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर बिहार का नाम रोशन करने वाले खिलाड़ी देश को मिलेंगे।

Related posts

अधिकारी इलेवन की लगातार छठी जीत,पेसू को शशिम ने तूफानी पारी से जिताया।

बिहार सीनियर इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट में सुपौल ने अररिया को 05 रनो से हराया।

एन स्पोट्र्स इलेवन ने जीता सुमित्रा दयाल मेमोरियल महिला क्रिकेट टूर्नामेंट का खिताब