बालाजी डिस्ट्रिक्ट ओपन क्रिकेट चैंपियनशिप में बालाजी आर्य और बालाजी मराठा विजयी

बाराबंकी 11 फरवरी:  बाराबंकी स्टेडियम में चल रही बालाजी डिस्ट्रिक्ट ओपन क्रिकेट चैंपियनशिप 2022 के तीसरे दिन दो मुकाबले खेले गए पहला मुकाबला बालाजी आर्य बनाम तुफैल क्रिकेट क्लब के बीच खेला गया तुफैल क्रिकेट क्लब ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया।

तुफैल क्रिकेट क्लब की ओर से बल्लेबाजी करते हुए सौरभ वर्मा ने सबसे अधिक 33 रन व शिवम् ने 12 बनाए बालाजी आर्य की ओर से गेंदबाज कृतज्ञ ने 3 विजय ने 2 और विपिन चन्द्रा और आतिफ साजिद ने 1-1विकेट प्राप्त किया। निर्धारित 20 ओवरो में तुफैल क्लब 100 रनों का छोटा लक्ष्य बालाजी आर्य के सामने रखा

जिसके जवाब में बल्लेबाजी करते हुए बालाजी आर्य ने 10 विकटो से मैच जीत लिया बालाजी आर्य के सलामी बल्लेबाज कृतज्ञ ने 52 व सत्यम ने 44 रन बनाए और आसानी से मैच जीत लिया आयोजक सचिव आसिफ सिद्दकी ने आल राउंड प्रदर्शन के लिए कृतज्ञ सिंह को मैन ऑफ द मैच पुरस्कार से पुरस्कृत किया।

दूसरा मैच बालाजी मराठा और बी०डी०सी०ए० ग्रीन की बीच खेला गया जिसमें बालाजी मराठा ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया बल्लेबाजी करते हुए बालाजी मराठा ने 9 विकेट खोकर 172 रन बनाए और बी०डी०सी०ए० ग्रीन को 173 रनों का लक्ष्य रखा बालाजी मराठा की ओर से कप्तान कुलदीप ने सर्वाधिक नाबाद 95 रन बनाए और प्रभूनुर ने 17 रनों का योगदान दिया बी०डी०सी०ए० ग्रीन की ओर से गेंदबाजी करते हुए ओमवीर ,सचिन,अरुण,अभय ने एक – एक विकेट प्राप्त किया शेष बल्लेबाज रन आऊट हुए।

लक्ष्य का पीछा करते हुए बी०डी०सी०ए० ग्रीन की टीम अपने 20 ओवरो में महज 60 रन ही बना सकी इसप्रकार बालाजी मराठा ने 112 रनों से मैच जीत लिया बी०डी०सी०ए० ग्रीन की तरफ से अभिषेक ने 12 और सचिन ने 11 रन बनाए बाकी बल्लेबाज दाहाई का अकड़ा भी नहीं पार कर सके गेंदबाजी करते हुए रचित शुक्ला ने 3 अपूर्व विक्रम सिंह ने 2 कृतज्ञ , कुलदीप ,मिलन और जितेंद्र ने एक – एक विकेट हासिल किया । शानदार प्रदर्शन के लिए कुलदीप को मैन ऑफ द मैच पुरस्कार से बी०डी०सी०ए० सचिव डॉ जावेद ने पुरस्कृत किया ।

Related posts

बिलासपुर के स्पिनरों ने भिलाई पर कसा शिकंजा

नैनीताल जिला अंडर -19 लीग में रामनगर कोल्ट्स और डी के स्पोर्ट्स हल्द्वानी विजयी

बिहार क्रिकेट संघ के संविधान को लेकर उपाध्यक्ष ने जारी किया एक आवश्यक सुचना,देखे