ईस्ट चम्पारण जिला क्रिकेट लीग सत्र 2021-22 की शुरुआत 20 फरवरी से :ज्ञानेश्वर गौतम(सचिव)

मोतिहारी 13 फरवरी:  ईस्ट चम्पारण डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के तत्वावधान में सत्र 2021-22 में होने वाले लीग मैच का शुभारंभ 20 फरवरी से होगा।

ईस्ट चम्पारण डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव ज्ञानेश्वर गौतम ने बताया कि कोरोना पाबंदी के चलते स्थगित लीग मैच की नई तिथियों की घोषणा कर दी गई है।20 फरवरी को प्रशासन एलेवन और पत्रकार एलेवन के फैन्सी मैच के साथ जिला क्रिकेट लीग का उदघाटन होगा।

पहला मैच राइजिंग स्टार क्रिकेट क्लब और घोड़ासहन क्रिकेट क्लब के बीच होगा। इस बार लीग में कुल 32 टीमें भाग लेंगी जिन्हें 4 ग्रुप में बाँटकर मैच आयोजित होंगे।इन चारों ग्रुपो का नाम क्रमशः स्व.प्रदीप नंदन शर्मा,स्व.डॉ.शम्भू शरण/शांति शरण,स्व.मलय बनर्जी और स्व.शैलेश कुमार के नाम पर रखा गया हैं।

सभी मैच तय तिथि व समयानुसार स्थानीय गाँधी मैदान मोतिहारी के ग्राउंड पर खेले जाएंगे। बीसीए एलीट पैनल ग्रेड लेवल-ए के अनुभवी अम्पायर वेदप्रकाश मैच के लिए अंपायरिंग पैनल का निर्धारण करेंगे।साथ ही साथ सभी मैचों पर शैलेंद्र मिश्र बाबा के नेतृत्व में गठित त्रि-सदस्यीय अनुशासन समिति की पैनी नजर भी रहेगी।टूर्नामेंट कमिटी के संयोजक सुरेन्द्र पांडेय,राशिद जमाल खान और मन्नान गनी के देख-रेख में सारी गतिविधियों का निर्धारण होगा।

मौके पर ईस्ट चम्पारण डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष राजु कुमार सिंह,सचिव ज्ञानेश्वर गौतम,मीडिया प्रभारी प्रीतेश रंजन,जी. के स्पोर्ट्स सीएमडी गुलाब खान इत्यादि की उपस्थिति रही।

Related posts

पीडीसीए लीग में बीएचपीसीएल के यशस्वी शुक्ला का दोहरा शतक

बिहार सीनियर अंतरजिला क्रिकेट के रोमांचक मुकाबले में पूर्णिया ने कटिहार को 07 रनो से हराया।

पटना जिला सीनियर डिवीजन क्रिकेट लीग में सत्यम झा का शतक