बालाजी आर्या का बालाजी डिस्ट्रिक्ट ओपन क्रिकेट चैंपियनशिप पर कब्ज़ा

बाराबंकी 13 फरवरी: आज केडी सिंह बाबू स्टेडियम में चल रही बालाजी डिस्ट्रिक्ट ओपन क्रिकेट चैंपियनशिप 2022 का फाइनल मुकाबला तुफैल क्रिकेट क्लब बनाम बाला जी आर्य के बीच खेला गया ।

टॉस जीतकर बालाजी आर्य ने पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया और तुफैल क्रिकेट क्लब को पहले बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया पहले बल्लेबाजी करते हुए तुफैल क्रिकेट क्लब ने अपने निर्धारित 30 ओवरों में 7 विकेट खोकर 98 रन बनाए तुफैल क्रिकेट क्लब की ओर से साद खान ने सर्वाधिक 35 रन और कृष्णा साहू ने 12 रनों का योगदान दिया बालाजी आर्य  की ओर से गेंदबाजी करते हुए कृतज्ञ सिंह ने तीन चंद्रेश कुमार ने दो नजरुल हसन व बिपिन चंद्र ने एक-एक विकेट प्राप्त किया ।

बालाजी आर्य लक्ष्य का पीछा करते हुए 12.2 ओवरों में आसानी से लक्ष्य को हासिल कर लिया बालाजी आर्य की ओर से बैटिंग करते हुए सलामी बल्लेबाज कृतज्ञ सिंह 67 रन सत्यम अवस्थी ने 15 रन बनाए तुफैल क्लब की ओर से सुफियान ने दो विकेट प्राप्त किए और इस प्रकार बालाजी आर्य ने चैंपियनशिप पर कब्जा किया पुरस्कार वितरण मुख्य अतिथि फवाद किदवई के द्वारा किया गया ।

आज के मैच के मैन ऑफ मैच पुरस्कार कृतज्ञ सिंह को बीडीसीए सचिव जावेद चौधरी ने पुरस्कृत किया सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज का पुरस्कार तुफैल क्रिकेट क्लब के साद खान को दिया गया वह सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज का इनाम तुफैल क्रिकेट क्लब के  सुफियान खान को मिला वह सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी का पुरस्कार कृतज्ञ सिंह को दिया गया
इस मौके पर मुख्य अतिथि फवाद किदवई ने सभी खिलाड़ियों को उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं दी और अच्छे प्रदर्शन के लिए मुबारकबाद दी। तथा बीडीसीए के संयुक्त सचिव अंकुर माथुर ने सभी मुख्य अतिथियों का धन्यवाद ज्ञापन के साथ समारोह का समापन किया।

Related posts

जिला क्रिकेट संघ लखीमपुर -खेरी की बैठक संपन्न, अजीज सिद्दीकी बने कार्यवाहक अध्यक्ष

UPCA द्वारा आयोजित क्यूरेटर कार्यशाला का सफल समापन

उत्तर प्रदेश क्रिकेट संघ द्वारा प्रदेशीय क्यूरेटर कार्यशाला का किया गया आगाज