प्रभा देवी क्रिकेट क्लब बना रुबन कप अरवल जिला क्रिकेट लीग चैंपियन।

अरवल 13 फरवरी: जिला क्रिकेट संघ के तत्वावधान में झुनाठी खेल मैदान पर रविवार को हुए रुबन कप जिला क्रिकेट लीग के फाइनल मुकाबले में प्रभा देवी क्रिकेट क्लब ने मगध क्रिकेट क्लब को 4 विकेट से हराकर बना विजेता।

35 ओवर के निर्धारित खेल में आज सुबह प्रभा देवी के कप्तान वेदांत ने टॉस जीतकर पहले क्षेत्ररक्षण का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करते हुए मगध ने विकाश के 47 तथा टना के 28 रनों के बदौलत पूरी टीम 138 रन बनाकर आउट हो गयी। इसके अलावा इरतज़ा ने 10 रनों के योगदान दिया। अतिरिक्त के रूप में 22 रन बने। प्रभा देवी की ओर से गेंदबाजी में फ़ैयाज़ ने 4, संजय ने 3, वेदांत एवं सोहैब ने 1 – 1 सफलता हासिल की।

जबाब में खेलने उतरी प्रभा देवी ने 33.1 ओवर में 6 विकेट खोकर लक्ष्य को हासिल कर लिया। प्रभा देवी की ओर से कप्तान वेदांत यादव ने 54, खालिद ने नाबाद 34, अलवेला ने 18 तथा धीरज ने 15 रनों के योगदान दिया। अतिरिक्त के रूप में 12 रन बने। गेंदबाजी में शाहीन एवं विक्की ने 2 – 2 तथा प्रांशु एवं विकाश ने 1 – 1 सफलता हासिल की।

आज के मैच में वेदांत यादव को मैन ऑफ द मैच, आयुष राज को बेस्ट बैट्समैन, शाहीन अकबर को बेस्ट बॉलर तथा जे आर एम के शशि रंजन को मैन ऑफ द सीरीज का पुरस्कार मिला।

आज के मैच में मुख्य अतिथि के रूप में श्रीमती संध्या देवी, अध्यक्ष जिला परिषद अरवल, डॉ सत्यजीत सिंह, चेयरमैन रुबन हॉस्पिटल, डॉ अनिल कुमार सिंह, मेडिकल डायरेक्टर रुबन हॉस्पिटल तथा राजीव कुमार सिन्हा, प्रखंड विकाश पदाधिकारी करपी मौजूद रहे।

विशिष्ट अतिथि के रूप में करपी भाग 01 के जिला परिषद श्री नरेश शर्मा तथा युवा समाजसेवी कुर्था विधानसभा श्री सुधीर शर्मा खेल मैदान पर उपस्थित रहे। गेस्ट ऑफ ऑनर के रूप में नगवां पंचायत के मुखिया श्री तपेश्वर चौधरी, कटका-पैगम्बरपुर के मुखिया श्री ज्ञानबर्धन शर्मा, मौरी-पियरपुरा पंचायत के मुखिया अनिशा कुमारी तथा खानपुरा-तारणपुर पंचायत के मुखिया श्री दशरथ राम की गरिमामयी उपस्थिति रही।

इस मौके पर बिहार क्रिकेट संघ के जी एम श्री धर्मवीर पटवर्धन, मीडिया प्रभारी श्री कृष्णा पटेल, अरवल जिला क्रिकेट संघ के सचिव सुश्री योशिता पटवर्धन, संयुक्त सचिव श्री कुमार रूपेश रंजन तथा क्लब प्रतिनिधि ओमप्रकाश शर्मा उपस्थित थे।आज के मैच में आलोक कुमार एवं मनीष रंजन ने अंपायर तथा रवि कुमार ने स्कोरर की भूमिका निभाई।

Related posts

पटना जिला जूनियर डिविजन क्रिकेट लीग में  लाल बहादुर शास्त्री क्रिकेट क्लब एवं पायनियर क्रिकेट क्लब विजयी

बिहार सीनियर इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट में पूर्णिया बना जोनल चैंपियन

अधिकारी इलेवन की लगातार छठी जीत,पेसू को शशिम ने तूफानी पारी से जिताया।