प्लेयर्स मेमोरियल अंडर-17 स्कूली क्रिकेट टूर्नामेंट में प्रत्युष विधु के अर्धशतक से वाईसीसी(बी) की टीम विजयी

पटना 17 फरवरी: आज स्थानीय मनोज कमलिया स्टेडियम में चल रहे प्लेयर्स मेमोरियल अंडर 17 स्कूली क्रिकेट प्रतियोगिता के पूल बी का पहला लीग मैच वाई सी सी (बी) और जे के क्रिकेट अकादमी के खेला गया।

जे के क्रिकेट अकादमी के कप्तान ने टॉस जीत कर पहले क्षेत्ररक्षण का फैसला लिया। पहले बल्लेबाजी करने उतरी वाईसीसी B की टीम ने निर्धारित 30 ओवर में 219 रन का स्कोर खड़ा किया जिसमे वाईसीसी की ओर से सलामी बल्लेबाजी प्रत्युष विधु ने शानदार 69 रनों की पारी खेली जो मैच का मुख्य आकर्षण रही।

प्रत्युष ने न ही सिर्फ एक तरफ से रन बनाए बल्कि लगातार विकेट गिरते वक़्त बहुत ही संयम से अपनी पारी को सँभालते हुए अंतिम ओवरों में आउट हुए ,प्रत्युष के अलावा अंकित ने तेज 46 रन बनाए । जबकि अन्य बल्लेबाजों में निखिल 23, नितिन 16 और जय 15 प्रमुख स्कोरर रहे जबकि जे के अकादमी की ओर से मेहुल् , अंश और श्रेयष ने 2-2 विकेट हासिल किये।

219 रन का के लक्ष्य का पीछा करने उत्तरी जे के अकादमी की टीम 26.3 गेंदो पर 154 रनों पर आल आउट हो गयी।  जे के की ओर से सर्वाधिक रन श्रेयस ने 40 रन बनाए जबकि शांतनु ने 28 रनों की अच्छी पारी खेली । इसके अलावा जे के अकादमी के कोई भी बल्लेबाज टिक नहीं सके। वाईसीसी YCC की ओर से सुशान्त ने 4, विवेक ने 2 जबकि निरंजन ,आयुष और जय को एक एक विकेट मिले।

प्रत्युष को उनकी परिक्व पारी की वजह से मैन ऑफ द मैच का पुरुस्कार दिया गया। कल का मैच YCC A और TCA fighters के बीच होना है  .

Related posts

पटना जिला जूनियर डिविजन क्रिकेट लीग में  लाल बहादुर शास्त्री क्रिकेट क्लब एवं पायनियर क्रिकेट क्लब विजयी

बिहार सीनियर इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट में पूर्णिया बना जोनल चैंपियन

अधिकारी इलेवन की लगातार छठी जीत,पेसू को शशिम ने तूफानी पारी से जिताया।