बेगूसराय प्रीमियर लीग के फाइनल में पहुंची बरौनी सुपर किंग्स की टीम।

बेगूसराय 21 फरवरी :बेगूसराय प्रीमियर लीग का पहला सेमीफाइनल मुकाबला बेगूसराय चैलेंजर्स बनाम बरौनी सुपर किंग्स के बीच खेला गया जिसमें बरौनी सुपर किंग्स की टीम ने बेगूसराय चैलेंजर्स को 25 रनों से हराकर फाइनल में प्रवेश किया।

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी बरौनी सुपर किंग्स की टीम ने निर्धारित 20 ओवर के मैच में 20 वे ओवर के आखरी गेंद में 142 रन बनाकर ऑल आउट हो गई बरौनी सुपर किंग्स की ओर से सर्वाधिक रन अतुल प्रकाश ने 46 रनों की शानदार पारी खेली वहीं अंतिम के कुछ ओवरों में निधि ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए 18 गेंदों में 28 रनों की पारी खेली और टीम को 142 रनों के सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया। बेगूसराय चैलेंजर्स की ओर से गेंदबाजी करते हुए सर्वाधिक विकेट राम विनीत सरन, पल्लव और चंदन गिरी ने दो-दो विकेट झटके

दूसरी पारी में बल्लेबाजी करने उतरी बेगूसराय चैलेंजर्स की टीम ने 20 ओवर खेलते हुए आठ विकेट खोकर 117 रन ही बना सकी बेगूसराय चैलेंजर्स की ओर से सर्वाधिक रन मुरारी ने 29 रन और सूर्या ने 27 रनों का योगदान दिया वही बरौनी सुपर किंग्स की ओर से गेंदबाजी करते हुए निधि प्रतीक भानु और भरत ने दो-दो विकेट झटकते हुए बेगूसराय चैलेंजर्स की टीम को 117 रनों पर रोका।

शानदार ऑलराउंड के खेल के प्रदर्शन के लिए निधि को मैंने द मैच चुना गया निधि को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार बेगूसराय जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष राज नयन मृत्युंजय कुमार वीरेश श्याम नंदन सिंह पन्नालाल बीटीएमयू के ललन लालित्य राजीव रंजन कक्कू संजय चौधरी के द्वारा संयुक्त रूप से दिया गया। वह रामजतन गिरी के द्वारा विजेता टीम को ₹501 की प्रोत्साहन राशि भी दी गई।

इसके पूर्व मैच का उद्घाटन बेगूसराय क्रिकेट संघ के अध्यक्ष राज नयन मृत्युंजय कुमार वीरेश राजीव रंजन कक्कू कृष्ण मोहन पप्पू बीटीएमयू के ललन लालित्य श्याम नंदन सिंह पन्नालाल मीडिया प्रभारी विवेक कुमार खिलाडी प्रतिनिधि रणवीर कुमार के द्वारा खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर किया गया।

इस अवसर पर मीडिया प्रभारी विवेक कुमार ने बताया बेगूसराय प्रीमियर लीग का दूसरा सेमीफाइनल मुकाबला 22 जनवरी को दिन के 1 बजे से सनराइजर्स बेगूसराय बनाम बेगूसराय नाइट राइडर्स के बीच खेला जाएगा वही इस अवसर पर मुख्य निर्णायक की भूमिका में नीतीश कुमार और बिट्टू कुमार थे मुख्य उद्घोषक के रूप में शिवम कुमार राहुल कुमार थे। इस अवसर पर सोनू कुमार राहुल कुमार शंकर कुमार संजय कुमार विवेक कुमार सिन्हा आशीष कुमार अतुल गर्ग आशू कुमार आदि मौजूद थे।

Related posts

बिहार सीनियर इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट में पूर्णिया बना जोनल चैंपियन

अधिकारी इलेवन की लगातार छठी जीत,पेसू को शशिम ने तूफानी पारी से जिताया।

बिहार सीनियर इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट में सुपौल ने अररिया को 05 रनो से हराया।