रणजी ट्रॉफी में धमाल मचाने के बाद अंडर-19 कप्तान यश धूल ने आईपीएल को लेकर दिया बड़ा बयान

दिल्ली 23 फरवरी: भारतीय अंडर-19 टीम के कप्तान और आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स के लिए चुने गए युवा बल्लेबाज यश धुल ने बड़ी आईपीएल में खेलने और दिल्ली कैपिटल्स की टीम में चयन होने से लेकर किस गेंदबाज को और किस बल्लेबाज के साथ बैटिंग करना चाहते है सभी चीजों का खुलासा किया है।

यश धुल ने कहा कि वो मुंबई इंडियंस के जोफ्रा आर्चर का सामना करना चाहेंगे क्योंकि वो काफी तेज गति से गेंद डालते हैं। जबकि दिल्ली कैपिटल्स के लिए इस बार चुने गए डेविड वॉर्नर के साथ बल्लेबाजी करना चाहते है जबकि उन्होंने बताया कि ” मुझे पहले से मालूम था की आईपीएल में मुझे दिल्ली कैपिटल्स की टीम ख़रीदेगी।

एएनआई से यश धुल ने कहा ” मुझे पहले से ही उम्मीद थी कि दिल्ली कैपिटल्स की टीम मेरा चयन करेगी क्योंकि मैं उनकी एकेडमी का हिस्सा था। मैं रिकी पोंटिंग से मिलने और उनके गाइडेंस में खेलने के लिए काफी उत्सुक हूं।

वहीं यश धुल ने आगे बताया कि वो जोफ्रा आर्चर एक ऐसे गेंदबाज हैं जिनका सामना मैं करना चाहूंगा। वो काफी तेज गति के साथ गेंदबाजी करते हैं। इसके अलावा दिल्ली कैपिटल्स की तरफ से खेलते हुए मैं डेविड वॉर्नर के साथ बल्लेबाजी करना चाहूंगा

हाल ही में यश धुल ने रणजी ट्रॉफी में डेब्यू करते हुए दोनों परियो में शतक बनाया है और रणजी में दोनों परियो में शतक बनाने के मामले में यश धूल तीसरे बल्लेबाज बन गए है। यश की कप्तानी में भारतीय टीम ने अंडर-19 वर्ल्ड कप का टाइटल जीता था। उन्होंने कई जबरदस्त पारियां भी टूर्नामेंट में खेली थी।

Related posts

सी के नायडू U-23: दूसरी पारी में बिहार के आयुष का नाबाद शतक,बिहार को1 रन की बढ़त

सी के नायडू U-23: सूर्यवंशी व आयुष के अर्धशतक के वावजूद पहली पारी में बिहार 195/9

बारिश की खलल से सीके नायडू U-23 बिहार और हरियाणा का मैच ड्रॉ, बिहार मिले 3 अंक