मुज़फ़्फ़रपुर जिला क्रिकेट लीग में प्रेरणा स्पोर्टिंग क्लब की लगातार दूसरी जीत

मुज़फ़्फ़रपुर 25 फरवरी: मुजफ्फरपुर जिला क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित जिला क्रिकेट लीग में आज प्रेरणा स्पोर्टिंग क्लब ने स्कूल ऑफ क्रिकेट जूनियर को 2 विकेट से हराया।

आज स्थानीय एलएस कॉलेज के खेल मैदान में स्कूल ऑफ क्रिकेट जूनियर ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 35 ओवर के मैच में 10 विकेट खोकर 114 रन बनाए जिसमें स्कूल ऑफ क्रिकेट के तरफ से रामप्रकाश ने 15 अमन ने 34 आर्यन ने 11 एवं काशिफ ने 25 रन बनाए।गेंदबाजी में प्रेरणा स्पोर्टिंग क्लब की तरफ से अंकित सिंह ने दो सनी ने, दो रितिक ने दो, रविशंकर ने एक एवं रणधीर ने एक विकेट लेने में सफलता प्राप्त की।

जवाब में खेलने उतरी प्रेरणा स्पोर्टिंग क्लब ने 19 ओवर में ही लक्ष्य को प्राप्त कर लिया लेकिन इसमें उसे 8 विकेट गंवाने पड़े। प्रेरणा स्पोर्टिंग क्लब की तरफ से हर्षित ने 24, रितिक ने 10 एवं सन्नी ने 37 रनों का योग अपनी टीम के लिए बनाया।
गेंदबाजी में स्कूल ऑफ क्रिकेट जूनियर के तरफ से गौरव ने तीन काशिफ ने दो एवं अभिषेक ने दो विकेट लेने में सफलता प्राप्त की।

आज के मैन ऑफ द मैच प्रेरणा स्पोर्टिंग क्लब के सन्नी को दिया गया।आज के अंपायर सचिन कुमार एवं विकास कुमार थे वही स्कोरर की भूमिका में प्रियेश राज एवं राज कुमार थे।
कल का मैच एम डी सी ए ब्लू बनाम दिव्य दृष्टि फाउंडेशन के बीच खेला जाएगा।

Related posts

पटना जिला जूनियर डिविजन क्रिकेट लीग में  लाल बहादुर शास्त्री क्रिकेट क्लब एवं पायनियर क्रिकेट क्लब विजयी

बिहार सीनियर इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट में पूर्णिया बना जोनल चैंपियन

अधिकारी इलेवन की लगातार छठी जीत,पेसू को शशिम ने तूफानी पारी से जिताया।