AITWPF,फेडरेशन कप,राष्ट्रीय कुश्ती चैंपियनशिप के लिए खिलाडी मैदान में बहा रहे पसीना,

पटना 06 मार्च: आगामी 24 से 27 मार्च के बीच होने वाले फर्स्ट AITWPF,फेडरेशन कप,राष्ट्रीय कुश्ती चैंपियनशिप 2022 शिरडी मे होने वाले मैच में हिस्सा लेने के लिए ट्रेडिशनल रेसलिंग एसोसिएशन ऑफ़ बिहार के बच्चे कर रहे हैं कड़ी मेहनत।

पटना हाईकोर्ट इलेक्ट्रिक वर्क डिवीजन के ग्राउंड में आज इन बच्चों की कड़ी मेहनत दिखाई दे रही है आज कुल 30 बच्चों में से 15 बच्चों का नाम चयन किया गया और फिर 15 बच्चों में से 10 बच्चों को इस टूर्नामेंट के लिए चयन किया गया जिसमें अंशु श्रीयांश भारती ,विशाल आकाश कुमार ,आनंद साउद, अमन पुष्पराज, अनिकेत राज, अमित रंजन, विश्वजीत कुमार ,सूरज कुमार शर्मा शामिल है।

वहीं संस्था के अध्यक्ष भोला कुमार थापा ने कहा कि हमारे बच्चे कड़ी मेहनत कर रहे हैं और इस नेशनल ट्रेडिशनल रेसलिंग चैंपियनशिप में क्वालीफाई करके इंटरनेशनल ट्रेडिशनल रेसलिंग के लिए पूरी तरह से तैयार हैं वही अमित रंजन ने बताया कि बच्चों की मेहनत देखकर पूरी उम्मीद है कि इस बार हमारे बच्चे बिहार का नाम रोशन करेंगे और गोल्ड मेडलों की झड़ी लगा देंगे। ।

वहीं संस्था के सचिव अजय कुमार ने कहा कि यह टूर्नामेंट हमारे बच्चों के लिए बहुत अहमियत रखता है और इसके लिए लगातार पिछले कई दिनों से हमारे बच्चे कड़ी मेहनत कर रहे हैं हमें पूरी उम्मीद है की हमारे बच्चे पूरे बिहार का नाम रोशन करेंगे।

Related posts

बीसीए मेंस सीनियर इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट टूर्नामेंट में बेतिया ने सीतामढ़ी को हराया

बीसीए सीनियर मेंस क्रिकेट में करण के 165 रनों पर अंकित व अमर का अर्धशतक भारी, भोजपुर जीता।

बीसीए अंतर जिला सीनियर क्रिकेट टूर्नामेंट में मयंक के शतक से भागलपुर जीता